Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani के बीच तनातनी, जानिए क्यों सुशांत सिंह राजपूत बनाने की बात कह गये खेसारी…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : क्यों भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कह दिया कि भोजपुरी इंडस्ट्री उन्हें बॉलीवुड का सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बनाने की कोशिश में लगी है? Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani के बीच तनातनी बढ़ गयी है. गुरुवार को फेसबुक पेज से लाइव आ कर भोजपुरी एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपनी पीड़ा जाहिर की. उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर दूसरे कलाकारों पर निशाना साधने की कोशिश की.

उन्होंने व्यंग्य करते हुए कहा कि भोजपुरी सिनेमा जगत से उन्हें वही प्यार मिल रहा है जो सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड इंडस्ट्री से मिला था. लोग चाह रहे हैं कि मैं आत्महत्या कर लूं. पर मैं कमजोर नहीं हूं, मैं गरीब का बेटा हूं, नीचे से उठ कर आया हूं. इसलिए मैं टूटने वालों में से नहीं हूं. उन्होंने कहा कि लोग अपने इंटरव्यू में सिर्फ मेरा जिक्र कर रहे हैं. मैंने जब किसी का कुछ नहीं बिगाड़ा तब यह क्यों हो रहा है? आप तरक्की कीजिए और मुझे भी चैन से काम करने दीजिए.



खेसारी जानबूझकर लोगों से गाली सुनवा रहे हैं – काजल

वहीं, आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव का यह फेसबुक लाइव पोस्ट तब आया जब उनके साथ कई फिल्मों में उनके साथ काम कर चुकीं काजल राघवानी ने इंटरव्यू के दौरान सीधा उन पर निशाना साधा था. ‘लिट्टी चोखा’ समेत कई भोजपुरी फिल्म में उनके ऑपोजिट काम कर चुकीं काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर सीधा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि खेसारी जानबूझकर उन्हें लोगों से गाली सुनवा रहे हैं. वह ये बोलते फिर रहे हैं कि मैंने उन्हें धोखा दिया है. पर इस बात में कोई सच्चाई नहीं है. काजल ने कहा कि उन्होंने कभी किसी डायरेक्टर को खेसारी के ऑपोजिट में काम करने से मना नहीं किया है. लेकिन, वहीं खेसारी सबको यह बोलते फिर रहे हैं. वहीं, काजल राघवानी ने अपनी स्टारडम का श्रेय भोजपुरी कलाकार पवन सिंह को दिया है.