Bhojpuri Cinema : आम्रपाली दुबे अब खेसारी लाल संग लगायेंगी ठुमके, पहली बार फूल लेंथ फिल्म में नज़र आयेंगी साथ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्म ‘आशिकी’ आज तक लोगों के जहन में नहीं होगा. अब इसी टाइटल से बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. के बैनर तले निर्माता प्रदीप के शर्मा अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इसकी जानकारी उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से दी. उन्होंने लिखा है कि वे जल्द ही भोजपुरी फिल्म ‘आशिकी’ लेकर आ रहे हैं. इसके लिए उन्होंने भोजपुरी की यूट्यूब सेंसेशन आम्रपाली दुबे को साइन कर लिया. प्रदीप की इस फिल्म में खेसारीलाल यादव लीड रोल में हैं. इनके ऑपोजिट पहली बार आम्रपाली दुबे फूल लेंथ की फिल्म में नजर आयेंगी.

प्रदीप शर्मा ने ये भी बताया कि उनकी इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल करेंगे. आपको बता दें कि उनकी फिल्म लिट्टी चोखा का भी निर्देशन पराग ने ही किया था. फिल्म की शूटिंग प्रयागराज, यूपी में होगी. उन्होंने बताया कि फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है. इसी महीने 5 मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जायेगी. उन्होंने बताया कि फिल्म के बारे में और सूचना जल्द ही वे पत्रकारों को देंगे.

आपको बता दें कि बाबा मोशन प्रा. लि. के बैनर तले बनकर तैयार बिहार और यूपी के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को उजागर करने वाले सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ 9 अप्रैल को सिनेमा घरों में होगी. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव व काजल राघवानी लीड में हैं. इसके निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल हैं.