प्रिया राज : आंख नहीं मारती, ब्रजेश ठाकुर को कालिख पोत देती है, पप्‍पू यादव की सुतली बम है

PRIYA-RAJ-JAP11

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : आज बुधवार आठ अगस्‍त को बिहार की सुर्खियों में अचानक प्रिया राज और शीतल गुप्‍ता आ गई है. यह प्रिया राज आंख मारने वाली एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश की तरह नहीं है. दुबली-पतली मिथिला की बेटी है. पप्‍पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी में प्रिया राज को सुतली बम कहा जाता है. आज उसने सुतली बम जैसा काम भी किया. मुजफ्फरपुर महापाप का मेन आरोपी ब्रजेश ठाकुर को कड़ी सुरक्षा में मुजफ्फरपुर कोर्ट में पेशी को लाया गया था. किसी को नहीं पता था कि पप्‍पू यादव की सुतली बम प्रिया राज भी वहां होगी.

ब्रजेश ठाकुर की पेशी के दौरान सुरक्षा तो तगड़ी थी. लेकिन रसूख वाला ब्रजेश ठाकुर मीडिया को बाइट देता रहा. प्रिया राज यह सब देख भीतर से खौल रही थी. उसे अपने वक्‍त का इंतजार था. जैसे ही मौका मिला, प्रिया राज ने पार्टी की दूसरी सदस्‍या शीतल गुप्‍ता के साथ मिलकर अपने मिशन को अंजाम दिया. प्रिया राज ने काली स्‍याही को अपने भीतर छुपा रखा था.

अब जैसे ही मौका मिला, प्रिया राज ने ब्रजेश ठाकुर के मुंह को निशाना किया. काली स्‍याही फेंकी. फिर फुर्र हो गई. तेजी इतनी कि कोई पकड़ ही न पाया. शीतल गुप्‍ता बाइट देने के चक्‍कर में कस्‍टडी में चली गई, जिसे बाद में छोड़ दिया गया. घटना के गवाह बता रहे हैं कि सुतली बम प्रिया राज दीवार फांदकर भागी. फुर्ती इतनी कि दीवार से सटे खड़े एक व्‍यक्ति को घोड़ा बनाया और फिर उस पर चढ़ कर भाग निकली.

PRIYA-RAJ-JAP13

पटना की पिटाई प्रिया राज नहीं भूली थी

मुजफ्फरपुर महापाप के खिलाफ पप्‍पू यादव ने पिछले दिनों पटना में राजभवन मार्च निकाला था. इसमें प्रिया राज भी शामिल थी. पप्‍पू की पार्टी में प्रिया स्‍टूडेंट विंग की जेनरल सेक्रेट्री है. वह सबसे आगे चल रही थी. पुलिस से भिड़ गई थी. इस भिड़ंत में प्रिया के कपड़े फट गए थे.

तब प्रिया ने अपने शरीर को विंध्‍याचल में मिलने वाले किसी के गमछे से ढंका था. तभी प्रिया ने कहा था कि वह चुप नहीं बैठेगी. महापाप के पापियों को सबक सिखाएगी. सांसद पप्‍पू यादव भी प्रिया राज की हालत देख सड़क पर रोने लगे थे.

PRIYA-RAJ-JAP15

पप्‍पू ने ट्वीट कर इरादे बता दिए थे

मुजफ्फरपुर महापाप की लड़ाई पप्‍पू यादव शुरु से लड़ रहे हैं. पप्‍पू ने मंगलवार को ही ट्वीट किया था. इस ट्वीट से स्‍पष्‍ट हो गया था कि वे कुछ भी कर सकते हैं. पप्‍पू ने कहा था कि जो लोग मंत्री मंजू वर्मा को कुशवाहा और ब्रजेश ठाकुर को भूमिहार बताकर बचाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्‍हें जूते से मारने की जरुरत है. पप्‍पू यादव मंजू वर्मा के लगातार इस्‍तीफे की मांग कर रहे हैं.

पप्‍पू की ओर से अभी किसी को जूता तो नहीं मारा गया, पर आज प्रिया राज ने ब्रजेश ठाकुर के चेहरे पर कालिख जरुर पोत दी. कोर्ट परिसर में हुए इस वाकये के बाद प्रशासन को आगे से ब्रजेश ठाकुर की सही-सलामत पेशी के बारे में भी ठीक से सोचना होगा.

PRIYA-RAJ-JAP13

अब मंत्री मंजू वर्मा को सावधान रहना होगा

देखा गया है कि जूता मारने और कालिख पोतने का जब ट्रेंड चलता है, तो बढ़ता ही चला जाता है. निश्चित तौर पर अब मंत्री मंजू वर्मा को सावधान रहना होगा. प्रशासन के अधिकारी भी मानते हैं. प्रिया राज नहीं तो और कोई मंजू वर्मा को टारगेट करने का प्रयास कर सकती है.

मंजू वर्मा के कार्यक्रम में पिछले दिनों हंगामा हो चुका है. जब पत्रकारों ने सवाल पूछने को मंत्री को रोकने की कोशिश की थी, तब सिक्‍योरिटी गार्ड ने हाथापाई कर दी थी. अब खतरे दूसरे किस्‍म के दिखेंगे.

PRIYA-RAJ-JAP12

बुलेट भी चलाती है प्रिया राज

ब्रजेश ठाकुर पर स्‍याही फेंकने वाली प्रिया राज बुलेट भी चलाती है. लाठी भी भांज लेती है.  फेसबुक पर तमाम फोटो है. कार्यक्रमों में पप्‍पू यादव के ठीक पीछे रहती है. इस सुतली बम को जानने वाले जानकार कहते हैं कि जब बिहार के यूनिवर्सिटीज में स्‍टूडेंट्स यूनियन के चुनाव के नतीजे आ रहे थे और जीत की खबर  आती थी, तब यह प्रिया राज तुरंत पटाखे छोड़ फुर्र हो जाती थी. पप्‍पू यादव के पूछने पर भी नहीं पता चलता था. वह पप्‍पू यादव के लिए कुछ भी कर गुजरने वाली मान जाती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*