कांग्रेस में आते बोले कीर्ति आजाद : गिरिराज सिंह ज्यादा बोलेंगे तो उनको ही भेज देंगे पाकिस्तान

KIRTI-copy

लाइव सिटीज, पटना से देवांशु प्रभात : कीर्ति आजाद ने कहा है कि गिरिराज सिंह बहुत ज्यादा बकबक करते हैं. उनको अपना मुंह बंद रखना चाहिए. आजाद ने कहा कि उनका अपना आधार तो जिन्दगी में कुछ है नहीं. बस सोशल मीडिया और टीवी पर आकर बयान देकर उछलते फिरते हैं. गिरिराज सिंह ज्यादा बोलेंगे तो उन्हीं को पाकिस्तान भेज दिया जाएगा. आगे देखें पटना एयरपोर्ट पर कीर्ति आजाद का बयान…

दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पुलवामा हमले को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को स्पष्टीकरण देना चाहिए, राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए और नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए. इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस में आज ही शामिल हुए कीर्ति आजाद ने कहा कि गिरिराज सिंह ज्यादा बोलेंगे तो उन्ही को पाकिस्तान भेज दिया जाएगा.

इसके अलावा दिल्ली से पटना पहुंचते ही कीर्ति आजाद ने दरभंगा संसदीय क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी पर बयाना दिया. उन्होंने कहा है कि मेरी मंशा दरभंगा से चुनाव लड़ने की है. हालांकि कांग्रेस पार्टी तय करेगी कि मैं कहां से चुनाव लड़ूंगा. महागठबंधन से मुकेश सहनी के दरभंगा से चुनावी ताल ठोकने के सवाल पर कीर्ति आजाद ने कहा कि दरभंगा से बहुत लोग ताल ठोक रहे हैं. वैसे तो फातमी जी भी दरभंगा लड़ना चाहते हैं. इस संबंध में कांग्रेस पार्टी बात करेगी.

आगे कीर्ति आजाद ने कहा कि बीजेपी ने मेरे साथ दगाबाजी की है, मेरे पीठ में छूरा भोंका है. पिछले 5 साल से मुझे घुटन महसूस हो रही है. नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मैं न खाउंगा और न खाने दूंगा. उस समय मुझे लगा था कि वो भ्रष्टाचार के ऊपर कोई कार्रवाई करेंगे. दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन में भ्रष्टाचार हुआ. पर जब हमने इसके खिलाफ आवाज उठाई, तो उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं है. उलटे बीजेपी ने मेरे खिलाफ ही कार्रवाई कर दी थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*