वशिष्ठ नारायण सिंह बोले – पूर्वाग्रह से ग्रसित बयान देते है उपेंद्र कुशवाहा

Vashistha Narayan Singh
Vashistha Narayan Singh

लाइव सिटीज. सेन्ट्रल डेस्क: एनडीए में एक बार फिर सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर रविवार को दिए गए बयान को लेकर एनडीए में एक बार फिर से कलह देखने को मिल रहा है. नीतीश कुमार को कुशवाहा द्वारा डीएनए जांच कराने की सलाह देने वाले बयान को लेकर अब जदयू की ओर से भी हमला बोला गया है. जदयू की ओर से वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कुशवाहा को पूर्वाग्रह से ग्रसित करार दिया है.

पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं कुशवाहा

कुशवाहा के बयान को लेकर जदयू की ओर से वशिष्ठ नारायण सिंह ने बयान दिया है. कुशवाहा के बयान पर बोलते हुए उन्होंने कुशवाहा को पूर्वाग्रह से ग्रसित इंसान करार दिया है. वशिष्ठ नारायण ने आगे कहा कि जदयू की ओर से इस बयान पर कोई भी ऐसा बयान पलटवार के रुप में नहीं दिया जाएगा जो पूर्वाग्रह से ग्रसित होगा.

उपेंद्र कुशवाहा हुए नीतीश पर गरम, कहा- मुझे कैसे बोल दिया नीच, पहले आप अपना DNA रिपोर्ट दिखाइए

जदयू के वरिष्ठ नेता ने आगे कहा कि न मै न मेरी पार्टी ऐसे किसी भी बयान को तवज्जो नहीं दिया करते न देंगे. कुशवाहा के बयान को नकारात्मक बताते हुए उन्होंने कहा कि हम सभी चीजों में सकारात्मकता देखते हैं. उन्होंने कुशवाहा के बयान को अमर्यादित बताते हुए कहा कि JDU ने कभी मर्यादा का उल्लंघन नहीं किया हैं.

आपको बताते चले कि रविवार को अपने एक बयान में उपेन्द्र कुशवाहा ने डीएनए के जिन्न को फिर से जिंदा कर दिया. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार अपना डीएनए दिखाएं. उन्होंने सवाल दागते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे ‘नीच’ क्यों कहा? उपेंद्र कुशवाहा रविवार को मुजफ्फरपुर में थे. वे रालोसपा की ओर से आयोजित हल्ला बोल-दरवाजा खोल कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*