चुनावी सभा में बोले कुशवाहा, कहा- एक बार काम करने का मौका दीजिए, बिहार की समस्या को दूर करूंगा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में आज पहले चरण का चुनाव चल रहा है. वहीं अन्य चरणों के मतदान के पहले प्रचार-प्रसार भी तेजी से चल रहा है. जीडीएसएफ से सीएम उम्मीदवार और रालोसपा के चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने उजियारपुर और झंझारपुर में चुनावी सभा की. यहां उन्होंने अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगा.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में पिछली सरकार ने राज्य को नष्ट कर दिया. उन्होंने कहा कि उनके राज में विकास का काम ठीस से नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि पहले बिहार में बड़े भाई की सरकार थी, उसके बाद मंझले भाई आए. उनदोनों ने अपने राज में राज्य को कहां पहुंचाया है, ये आप सभी के सामने हैं. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एक बार आप इस छोटे भाई को काम करने का मौका दीजिए. बिहार में शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य, किसान आदि समस्याओं को दूर करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर आप हमें काम करने का मौका देंगे तो राज्य को बेहतर करने की कोशिश करुंगा और जो भी जड़ की समस्या है, उसे दूर किया जाएगा.



रालोसपा प्रमुख ने कहा कि 15 साल लालू यादव और राबड़ी देवी ने राज्य में राज किया. उनके शासनकाल में लूट, अपराध और हत्याएं की घटना बढ़ गई थी. घोटाले पर घोटाले होते थे. यहां तक कि राज्य के लोग भय के साथ जिन्दगी गुजारते थे. उन चीजों से बचने के लिए आपने नीतीश कुमार को बिहार की कुर्सी पर बिठाया. लेकिन इनके राज में भी युवाओं को रोजगार तक नहीं मिल पाया. बिहार धीरे-धीरे और पीछे जाता चला गया.  

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में किसी को बेहतर शिक्षा नहीं मिल रहा है. 15 साल लोगों ने राज किया. लेकिन बिहार का विकास करने में सक्षम नहीं हो पाए. उन्होंने कहा कि आपलोगों से अनुरोध है कि एक बार काम करने का मौका दीजिए. हमने केंद्र में भी काम किया. बिहार की कमियों को मैं बहुत अच्छे से जानता हूं और मुझे किन मुद्दों पर काम करना है, वो भी पता है.