सुशील मोदी को उपेन्द्र कुशवाहा का जवाब, ‘हम दूसरी पीढ़ी के हैं, राज करेंगे’

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क: बिहार एनडीए में उपेन्द्र कुशवाहा को लेकर अब बीजेपी और जदयू एक साथ दिखने आ गए हैं.  वही उपेन्द्र कुशवाहा ने भी अपनी ओर से खुल कर भी एक ओर जहा नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है, वही अब उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार  मोदी को नीतीश का बचाव करने पर आड़े हाथों लिया है. उपेन्द्र कुशवाहा ने सुशील कुमार मोदी द्वारा नीतीश कुमार के फेवर में किए गए ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उनसे एक के बाद एक कई सवाल पूछ दिए हैं.

सुशील मोदी के ट्वीट पर भड़के है उपेन्द्र कुशवाहा

दरअसल बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने केन्द्रीय मंत्री और रालोसपा के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा सीएम नीतीश को उन्हे नीच कहने की उनके आरोप पर  नीतीश का बचाव किया है. सुशील मोदी ने इस बारे में एक ट्वीअ किया है जिसमें वे नीतीश कुमार की ओर से बैटिंग करते लग रहे हैं.

 

अपने ट्वीट में सुशील मोदी ने लिखा कि नीतीश कुमार ने कभी किसी नेता के बारे ‘नीच’शब्द का प्रयोग नहीं किया है. मैं उस कार्यक्रम में मौजूद था. जान बूझ कर कुछ लोग शहीद बन ने की कोशिश कर रहें हैं. परंतु उन्हें सफलता नहीं मिलेगी.

अपने इस ट्वीट से जहां एक ओर सुशील मोदी ने नीतीश कुमार का बचाव किया तो वही कुशवाहा को लेकर कहा कि वे जान बूझ कर शहीद बनने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कुशवाहा को लेकर यह भी साफ कर दिया है कि उन्हे शहीद होने का तमगा नहीं मिलेगा.

कुशवाहा ने कहा हम राज करने वाले लोग हैं

वही उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने एक के बाद तीन ट्वीट किए. अपने ट्विट में कुशवाहा ने सुशील मोदी को आड़े हाथों लिया और उनसे सीएम नीतीश से लेकर पीएम मोदी तक के बारे में सवाल कर दिए.

सुशील मोदी के ट्वीट से बौखलाए कुशवाहा ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘राष्ट्र पिता एवं बिहार लेनिन को शहीद बनाने वाली मानसिकता को पोषण देने वाली आवाज लगती है. परन्तु शहीद जगदेव बाबू ने कहा था “पहली पीढ़ी कुर्बान होगी और दूसरी राज करेगी. शहीद बनाने की धमकी देने वाले को पता होगा, उपेंद्र कुशवाहा दूसरी पीढ़ी का है.

वही कुशवाहा ने अपने अगले दो ट्वीट में सुशल मोदी से सवाल किया और लिखा – ‘तो लगे हाथ यह भी कह ही दीजिए……….कि #DNA वाले मुद्दा पर नीतीशे जी सही थे और प्रधानमंत्री जी गलत…….!

कुशवाहा ने पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा प्रियंका गांधी के एक बयान का अर्थ निकालने को लेकर भी सवाल किय और लिखा— यदि आपकी व्याख्या में नीतीश जी के कहने का अर्थ ‘नीच’ नहीं है……..तब तो आपके अनुसार श्रीमती प्रियंका गाँधी जी के बयान का अर्थ निकालते समय भी प्रधानमंत्री जी ही गलत थे…?

आपको बता दे कि कुशवाहा जब से दिल्ली से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिले ही लौटे है तब से वे खुल कर अपने ट्वीटर के जरिए संगठन की लाईन से हटकर ट्वीट कर रहे हैं. वही आज जिस तरह से कुशवाहा न सीएम नीतीश के बाद सुशील मोदी को आड़े हाथों लिया है उससे यह भी कहा जा सकता है कि कुशवाहा अब सब कुछ क्रिस्ट एण्ड क्लियर करने के मूड में हैं.

वही अपने ट्वीट में उन्होंने अपनेआप को दूसरी पीढ़ी का नेता बताया है और कहा है कि हम राज करनेवाले नेता है. उनका ये व्यक्तव्य भी साफ करता है कि कुशवाहा अब कही न कही अपने आप को बिहार के अगले सीएम के रुप में भी देख रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*