लखीसराय: नहाने के दौरान तालाब में डूबे 3 बच्चे, दो की मौत, एक की तलाश जारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के लखीसराय से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है. जहां जहां तालाब में नहाने के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ है. नहाने के दौरान तीन बच्चे पानी में डूब गए. स्थानीय लोगों की मदद से दो बच्चों को निकाला गया है. एक बच्चा अभी भी लापता है.

मामला लखीसराय जिले के मानिकपुर थाना इलाके की है. जहां लक्ष्मीपुर गांव तालाब में नहाने के दौरान एक हादसा हुआ है. तालाब में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूब गए हैं. जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की मदद से दो बच्चों को निकाला गया है. उसकी खोजबीन की जा रही है.



जिन बच्चों को तालाब से बाहर निकाला गया है, उसमें से एक बच्चे की हालत गंभीर बानी हुई है. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की सूचनामाणिकपुर थाना पुलिस, स्थानीय मुखिया मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी.

मरने वालों में गांव के ही रोहित दास के 14 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार एवं दिलीप महतो के 13 वर्षीय पुत्र रूपेश कुमार शामिल हैं. वहीं मृतक के परिजनों को बीडीओ के तरह से मुआवजा राशि भी दिया गया है. इधर पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.