लखीसराय: अनियंत्रित बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक की मौके, दूसरा गंभीर रूप से घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लखीसराय जिले से बड़ी खबर है. जहां बाइक से गिरकर एक महिला की मौत हो गई, जबकि उनका देवर घायल हो गया. महिला अपने देवर के साथ दौड़ के लिए बाइक से फील्ड जा रहीं थी. घटना लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र के बिहरौड़ा गांव के पास की है.

जानकारी के अनुसार महिला का बिहार पुलिस में रिजल्ट हो गया था, बस दौड़ निकालना था. इसलिए महिला रोज सुबह अपने देवर के साथ प्रैक्टिस के लिए जाती थी. इसी क्रम में आज सुबह बिहरौरा गांव के समीप स्पीड ब्रेकर पर बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिससे महिला समेत उसके देवर गंभीर रूप से घायल हो गए.



स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों जख्मी को सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा जांच के उपरांत महिला को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं उनके देवर का इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में मातम छा गया. महिला के पति सुरेंद्र प्रसाद उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रेलवे के केबिन मैन पद पर कार्यरत हैं. महिला अपने पीछे तीन छोटे-छोटे लड़के को छोड़ गई.

महिला के ससुर काली महतो ने बताया कि सपना बहुत सुशील लड़की थी. जब से मेरे घर आई आज तक कभी किसी से किसी बात को लेकर विवाद नहीं हुआ.अपने मेहनत के दम पर घर के कामकाज करते हुए बिहार पुलिस की परीक्षा भी उत्तीर्ण की। भगवान ने उनकी बेटी समान बहू छीन ली.