Lalu Yadav News : लालू को बेल के लिए अभी करना होगा और इंतजार, सीबीआई ने मांग लिया समय; जानें कब होगी अगली सुनवाई

लाइव सिटीज, पटना : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को अभी बेल के लिए करना होगा और इंतजार. झारखंड हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई. जस्टिस अपरेश सिंह की कोर्ट में यह सुनवाई की गई. लेकिन सीबीआई ने कोर्ट से समय मांग लिया. इसके बाद कोर्ट ने सीबीआई की मांग को स्वीकार कर लिया. अब इसकी अगली सुनवाई पांच फरवरी को होगी.

दरअसल, चारा घोटाला से जुड़े इस मामले में लालू यादव की ओर से पिछले दिनों कस्टडी की अवधि को लेकर एक रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल की गई थी. इसके साथ ही उन्होंने इसी दौरान जमानत पर जल्द सुनवाई के लिए भी विशेष आग्रह किया था. कोर्ट ने लालू यादव के आग्रह को स्वीकार कर लिया था.



जमानत का यह मामला दुमका कोषागार से अवैध निकासी से जुड़ा हुआ है. लालू ने अपनी याचिका में कहा है कि उन्होंने दुमका कोषागार वाले मामले में लगभग 44 माह जेल में बिताए हैं, जो कुल सजा यानी 7 साल की सजा की आधी अवधि से ज्यादा है. बता दें कि दुमका मामले में सीबीआई की कोर्ट ने लालू के खिलाफ 7 साल की सजा सुनाई है. बहरहाल, शुक्रवार को हुई सुनवाई में सीबीआई ने वक्त मांग लिया है. अब अगली सुनवाई पांच फरवरी को होगी. ऐसे में लालू यादव व उनके समर्थकों को कम से कम पांच फरवरी तक इंतजार तो करना ही पड़ेगा.