रिम्स में लालू यादव ​की तबियत खराब, बार-बार बढ़ रहा है शुगर, खाने में ले रहे हैं दलपिठ्ठी

Lalu-yadav
Lalu-yadav

पटना/रांची. रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती बिहार के पूर्व सीएम ओर राष्ट्रीय जनता दल आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की तबियत खराब चल रही है. जानकारी के अनुसार लालू यादव का शुगर लेवल रह—रह के बढ़ जा रहा है. वही खबर ये भी है कि लालू यादव को चक्कर आने की शिकायत आ रही है. बता दे कि आज शनिवार को लालू यादव से मिलने आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी पहुचे थे. लालू की सेहत को लेकर उन्होंने लाइव सिटीज से खास बातचीत की.

आपको बता दे कि आज शनिवार है और शनिवार को रिम्स में तीन लोगों को लालू से मिलने की इजाजत मिलती है. वहीं आज इसी नियम के तहत लालू से मिलने शिवानंद तिवारी और लालू यादव की बेटी रोहणी अचार्य पहुची. जानकारी के अनुसार दोने की लालू यादव संग मुलाकात करीब दो से ढ़ाई घंटे तक चली. इस दौरान शिवानंद तिवारी और लालू यादव के बीच राजनीति को लेकर भी बातें हुई.

शुगर लेवल रह—रहकर भग जा रहा है

लाइव सिटीज से फोन पर खास बातचीत में शिवानंद तिवारीने बताया की रिम्स में भर्ती लालू की तबियत काफि खराब है. उन्होने बताया की लालू का शुगर लेवल रह—रहकर भाग जा रहा है. उन्होने बताया कि मुलाकात के दौरान ही डॉकटरों ने उनका शुगर लेवल चेक किया और उन्हे इंसुलिन दी. बता दे कि इंसुलिन तब ही दिया जाता है जब मरीज ओरल टैबलेट नहीं ले पाता और उसका शुगर लेवल हाई होता है.

RERA Approved वीआईपी रेजीडेंसी हो चला तैयार, अभी बुकिंग पर Alto Car फ्री

उन्होंने हमसे बात करते हुए तिवारी ने बताया कि लालू यादव अस्पताल में दाल पिट्ठी और चोंखा खा रहे हैं. उन्होने बताया की उन्होने आज भी यही भोजन किया. वहीं उन्होने बताया कि लालू के लिए भोजन तैयार करने के लिए रुम के कोने में ही व्यवस्था की गई है.

राजनीति को लेकर भी बात हुई

जब शिवानंद तिवारी से पूछा गया कि क्या राजनीति को लेकर भी बात हुई तो उन्होने कहा कि ये बात तो आम है कि जहां दो राजनयिक मिलेगे वहां राजनीति की बात तो होगी ही. उन्होने बताया की लालू यादव से सीट शेररिग को लेकर कुछ चर्चा तो हुई लेकिन कोई ऐसी बात नहीं हुई जो फाइनल बात हो. फाइनल बात तो चुनाव के समय होगा. उन्होने कहा कि लालू यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारी करने को कहा है.

आपको बताते चले कि लालू यादव रिम्स के अस्पताल में भर्ती हैं और वहां उनका इलाज भी चल रहा है. लालू यादव चारा घोटाले के मामले में दोषी  करार दिए जाने के बाद सजायाफ्ता हैं.