लालू के ट्वीट से गरमाई सियासत, कहा- इतना भी कोई बेशर्म होता है का?

लाइव सिटीज, सेन्ट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच बयानों का दौर जहां लगातार जारी है वहीं इसका असर ट्विटर पर भी लगातार देखने को मिल रहा है. बिहार के पूर्व सीएम व राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार को बेशर्म तक कह दिया है.

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपने सोमवार को सुबह-सुबह ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश पर निशाना साधा और लिखा कि सुनिए तो पलटूराम को? मोदी से हिसाब माँग पूछ रहा है- 15 लाख मिला? रोज़गार मिला? उन्होंने आपने ट्वीट में आगे पूछा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला? कछु नहीं मिला लेकिन बेशर्मी से पलटी मार अब फिर बिहारवासियों की आँखो में धूल झोंक कह रहा है सब मिल गया। इतना भी कोई बेशर्म होता है का?

 

बता दें कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद इनदिनों ट्विटर के माध्यम से लगातार विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने रविवार को भी एक ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश को कोसा था. दरअसल बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को राजद पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था कि राज्य में बिजली की पर्याप्त आपूर्ति से ‘लालटेन’ के दिन पूरे हो गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में हर घर में बिजली पहुंच गई है. अब लालटेन का कोई उपयोग नहीं है.

 

नीतीश के इस बयान के बाद लालू प्रसाद ने ट्वीट करते हुए पलटवार किया और एक पूराने पेपर कटिंग को शेयर करते हुए लिखा कि   एक डाल से दूसरी डाल पर फुदकने वाले प्राणी का बयान पढ़ लीजिए. 5 साल में बदली 5 पार्टी और 5 सरकार…तभी तो कहलाता है पलटुओं का सरदार!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*