एनडीए में सीट शेयरिंग पर लालू का मजेदार ट्वीट,’पलटू-अलटू के जनता अब साथ में हराई!’

Lalu-yadav
Lalu-yadav
लाइव सिटीज.सेंट्रल डेस्क: बिहार के नीतीश कुमार अपने दो दिनों की दिल्ली यात्रा के बाद पटना वापस आ गए हैं. सीएम नीतीश कुमार के दिल्ली जाने के बाद से ही जैसी कयासे लग रहीं थी कुछ वैसा ही देखने को मिला भी.सीट शेयरिंग की बात पर नीतीश कुमार और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में दोनों पार्टियों के बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कहीं है. वहीं नीतीश और शाह के इस बयान पर लालू यादव की ओर से एक बड़ा हीं मजेदार ट्वीट आया है. लालू ने भोजपुरी लहजे में ये ट्वीट किया है.

लालू ने नीतीश को बताया पल्टूराम तो बीजेपी को कहा कल्टीमार

लालू के ट्विटर हैंण्डल से किए गए इस ट्वीट में लालू ने भोजपुरी में ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार को पलटीमार और बीजेपी को कलटीमार बताया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने इस मजेदार ट्विट में कहा कि पहले पलटू और अलटू को जनता अकेले-अकेले हराती थी अब दोनों को एक साथ हराएगी.
Lalu-tweet
Lalu-tweet

लालू ने ट्विट करते हुए लिखा— ‘एगो बा मास्टर इन चीटरी & भुलक्कड़ी आ दूसरा बा मास्टर इन फेकरी & फक्कड़ी! फेर साथ लड़िहें, फेरु आपस में लड़िहें, फेर साथ लड़िहें, फेरु आपस में लड़िहें! एगो बा पलटीमार, आ दूसरा बा कल्टीमार! पहिले पलटू-अलटू के जनता अकेले-अकेले हरावत रहे, अब दूनो के साथ में हराई! जय बिहार।

आपको बताते चले कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार गुरुवार की शाम दिल्ली दौरे पर पहुचे थे. जहां कल अमित शाह के बाद प्रेस वार्ता में दोनों ने कहा कि बीजेंपी ओर जदयू बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेगी. एनडीए के इस सीट शेयरिंग के फॉर्मूले के बाद से ही बिहार में एनडीए के अन्य घटक दलों में खलबली मची हुई है. वहीं उपेन्द्र कुशवाहा भी अभी सीटों के बटवारे को लेकर इंतजार में हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*