जेल से लालू ने किया जनता से निवेदन, बोले – बच्चों को अफवाहबाजों से दूर रखें , गुड़-गोबर न करें

लालू यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव से पहले बिहार की राजनीति के अजब-गजब रंग देखने को मिल रहे हैं. कभी कविता वार होता है तो कभी नीच की`राजनीति. इसी दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने देश की जनता से विनम्र अपील की है. उन्होंने कहा कि चुनावों का समय आ गया है, जिनकी राजनीति नफरत पर टिकी है वो लोग विभिन्न प्रकार के भय दिखा कर अथवा भ्रम व अफ़वाह फैलाकर आपके बच्चों तथा युवाओं को उनके प्राण की आहुति देने के लिए शब्दाडम्बरों के द्वारा उकसायेंगे. लालू यादव ने जनता को इनलोगों से दूर रहने को कहा है.

लालू यादव ने ट्वीट करते हुए देश की जनता और अभिभावकों से अपील किया है. उन्होंने लिखा  ‘देश की जनता से विनम्र अपील है कि चुनाव का समय आ गया है राजनीतिक पार्टियाँ भ्रम फैलाकर आपके बच्चों तथा युवाओं को प्राण की आहुति देने के लिए उकसाएंगे.’

यह भी पढ़ें – तेजस्वी के आवास पर विधायकों की बैठक शुरू, लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा

उन्होंने आगे कहा कि बच्चे आपस में इंसानियत भूल कर गुड़ – गोबर और पाखंड के नाम पर एक दूसरे को मार और मर जीवन बर्बाद कर रहे होंगे. राजद सुप्रीमो ने अभिभावकों से निवेदन करते हुए कहा कि जुमलेबाजों के बच्चे अच्छे स्कूल कॉलेजों में पढ़ अपना भविष्य बनाएंगे. बच्चों के माता पिता से निवेदन हैं कि बच्चों को ऐसे संघों और भ्रम फैलाने वालों से दूर रखें. इसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश और बिहार से हो गई है.

आपको बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला मामलें में सजायाफ्ता है. अभी उनका इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा हैं. गौरतलब हो कि हाल में लालू यादव ने जमानत के लिए झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. लेकिन कोर्ट ने सुनवाई करते हुए याचिका को ख़ारिज कर दिया .

About परमबीर सिंह 1371 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*