Big Breaking : लालू यादव ने तेजस्वी यादव को लेकर कही बड़ी बात, जातीय जनगणना को लेकर नरेंद्र मोदी की सरकार को घेरा

लाइव सिटीज, पटना/ दिल्ली : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर आज गुरुवार को दिल्ली में बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बहुत आगे निकल चुके हें. वे लालू से भी आगे निकल चुके हैं. उन्होंने केंद्र सरकार के जातीय जनगणना नहीं कराए जाने के फैसले को लेकर भी तंज कसा और कहा कि इसे कराना बहुत जरूरी है. उन्होंने ममता बनर्जी और मुकेश सहनी को लेकर भी बयान दिया. यह भी कहा कि अब उनका स्वास्थ्य धीरे-धीरे ठीक हो रहा है.

दरअसल, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव आज कार से डॉक्टर के पास जा रहे थे. उनके साथ बड़ी बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी मौजूद थी. उसी समय मीडिया ने उनसे बात की. लालू यादव अपने संक्षिप्त बातचीत में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तेजस्वी यादव से लेकर जातीय जनगणना तक पर खुलकर बोले. उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर भी सीधा हमला किया.

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार कभी कुछ बोलती है तो कभी कुछ बोलती है. जबकि देश में जातीय जनगणना बहुत जरूरी है. उन्होंने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव अब बहुत आगे निकल चुके हैं. वे लालू यादव से भी काफी आगे निकल चुके हैं. मेरी अनुपस्थिति में जिस तरह उन्होंने चुनाव में अपना परचम लहराया, उसे पूरे देश ने देखा. उनके कार्यक्रम में जबर्दस्त क्राउड देखने को मिला.

मीडिया ने उनसे पूछा कि दिल्ली में ही मंत्री मुकेश सहनी हैं और चर्चा है कि वे आपसे मिलने वाले हैं. इस पर लालू ने कहा कि हमसे तो बहुत लोग मिलने आते हैं. लेकिन मुकेश सहनी अभी मिलने के लिए नहीं आए हैं. ममता बनर्जी के सवाल पर उन्होंने कहा कि दीदी पश्चिम बंगाल में ठीक काम कर रही है.