जेल से बाहर नहीं आएंगे लालू यादव, अब 27 को होगी फिर से सुनवाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजद सुप्रीमो लालू यादव की जमानत याचिका पर आज सुनवाई हुई. लेकिन कोर्ट ने मामले को फिर से आगे बढ़ा दिया है. दुमका कोषागार मामले में आज सुनवाई हुई. लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका को फिर से टाल दिया. अब इस मामले में अगली सुनवाई 27 नवंबर को सुनवाई होगी. बता दें कि ये सुनवाई पहले 9 नवंबर को होनी थी. लेकिन लालू यादव के वकील ने कोर्ट से गुजारिश की कि उनकी सुनवाई अर्जेंट बेसिस पर 6 नवंबर को की जाए.

लालू प्रसाद की तरफ से चारा घोटाला मामले में जमानत के लिए जो आधार बनाया गया है उसमें आधी सजा काटने का तर्क देते हुए जमानत याचिका दायर की गई है. 9 नवंबर को इस मामले की सुनवाई की तारीख रखी गई थी लेकिन अब लालू प्रसाद की तरफ से विशेष आग्रह पर कोर्ट इस मामले की सुनवाई करेगा. इस बारे में लालू यादव के वकील ने जानकारी दी है.



मालूम हो कि 9 अक्टूबर को ही चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को चाईबासा ट्रेजरी केस में जमानत मिल गई. उसके लिए दो साख रुपये कोर्ट को जमा करना पड़ा. बता दें कि सजायाफ्ता लालू यादव चारा घोटाला केस में सजा की आधी अबधि पूरी कर चुके हैं. जिसके बाद उन्होंने खराब सेहत का हवाला देते हुए उन्होंने जमानत की मांग की थी. गौरतलब है कि लालू यादव 30 महीने जेल में सजा काट चुके हैं. ऐसे में अगर कल लालू यादव दुमका कोषागार मामले में जमानत मिल जाती है तो उनके जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो जाएगा.