27 सितंबर को वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने का आखिरी मौका, लगाया जाएगा विशेष कैंप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के तारीखों का एलान कभी भी हो सकता है. ऐसे में सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई है. इधर चुनाव आयोग ने भी गाइडलाइन जारी कर दिया है कि चुनाव तो होंगे लेकिन कोरोना से बचाव और सावधानियों के साथ. ऐसे में चुनाव आयोग ने वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने का आखिरी मौका दिया है.

27 सितंबर को पटना में वोटर लिस्ट के अंदर अपना नाम जुड़वाने के लिए एक विशेष कैम्प का आयोजन किया जा रहा है. सभी मतदान केंद्रों पर स्पेशल कैंप लगाकर वोटर लिस्ट में नए नाम जोड़े और पुराने नाम हटाए जाएंगे. अगर आपने अब तक अपना नाम वोटर लिस्ट में नहीं जुड़वाया है तो आप इस स्पेशल कैंप के जरिए अपना नाम जुड़वा सकते हैं. प्रवासियों से लेकर वैसे मतदाता जिनको वोटिंग करने की अहर्ता हाल में ही मिली है वह भी अपना नाम जुड़वा सकते हैं.



इसको लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने स्पेशल कैम्प लगाकर वोटर लिस्ट अपडेट करने का फरमान जारी किया है. और साथ ही कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन कारने को कहा है. कैंप के दौरान लिए गए आवेदनों को उसी दिन हर बूथ के मुताबिक शाम 5 बजे तक जमा करने का निर्देश दिया गया है.