एलडीएम ने भभुआ मुख्यालय में गरीबों के बीच बांटा मास्क, साबुन और सैनिटाइजर

कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दूबे): कैमूर के एलडीएम अंजनी प्रसाद ने गरीबों के बीच में मास्क साबुन और सैनिटाइजर बांटा. पदाधिकारी द्वारा दिए गए सामानों को लेकर लोग काफी खुश दिख रहे थे. लोगों ने सामानों को लेने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ऑफिस में पहुंच कर एडीएम के हाथों सामान लेकर उपयोग करने की बात कही.

वितरण का लाभ कई लोगों ने लिया. जैसे सब्जी बेचने वाला, ठेला चलाने वाला, सड़क पर बैठने वाले एवं दुकानों में रहकर काम करने वाले लोगों को बीच एलडीएम पहुंचकर सुरक्षा का पैकेट लेकर अपने काम पर वापस लौट रहे.



पिंटू कुमार, जसवंत कुमार ,जसोदा देवी, सीटू आदि ने बताया कि कम से कम जिले में एक ऐसे पदाधिकारी हैं जो सड़क पर बैठे उपेक्षितों को सुधि लेने में पीछे नहीं दिखते. उपरोक्त लोगों का कहना था कि कोरोना काल के दौरान इन्होंने कई बार हम लोगों के बीच में आकर मास्क सैनिटाइजर एवं अन्य सामग्रियों का वितरण करते हुए हौसला को अफजाई किया. इसके लिए खोमचा एवं उपरोक्त विक्रेताओं ने एसडीएम के प्रति कृतज्ञता प्रकट की.

उधर जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक अंजनी प्रसाद ने बताया कि उन्होंने कोरोना के प्रारंभिक चरण से ही वंचित हो उपेक्षित हो एवं ऐसे जरूरतमंदों के बीच जाकर कभी खाना के पैकेट कभी सुखा राशन तो पानी की बोतलें एवं समय- समय पर मास्क साबुन और सैनिटाइजर वितरण करते रहे हैं. इस कार्य में उन्हें सुख की अनुभूति होती है. गुरुवार को उनके द्वारा कम से कम 200 लोगों के बीच उपरोक्त सामग्रियों का वितरण किया जा चुका है.

बता दें कि अंतर प्रांतीय राज्यों से आने वाले प्रवासी मजदूरों की सेवा भी उन्होंने जमकर की थी उस समय भी लोगों ने खूब तारीफ किया था. यही नहीं जिला अग्रणी बैंक प्रबंधक ने लोगों से अपील भी किया की सरकार द्वारा दिए गए गाइडलाइन का पालन करें तथा डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी का जिले में सभी लोग उनके कोरोना काल में साथ दें तथा सभी बातों का पालन करें.