नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव रविवार को विपक्षी नेताओं के साथ करेंगे मीटिंग, कोरोना को लेकर सरकार की विफलता पर होगी चर्चा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कोरोना के दौर में बिहार से गायब रहने का आऱोप झेल रहे तेजस्वी यादव नये सिरे से नीतीश कुमार औऱ बिहार सरकार को घेरने की रणनीति तैयार करने में जुट गये हैं। बिहार में जारी कोरोना संकट के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कल रविवार को विधान मंडल के सभी विपक्षी दलों के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे। इस बैठक में ओबैसी की पार्टी AIMIM के नेता भी मौजूद रहेंगे।

यह मीटिंग विधानसभा सदस्यों व विधान पार्षदों के मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास मद योजना की अनुमान्य राशि से 2 करोड़ रुपए स्वास्थ्य विभाग के कोरोना उन्मूलन कोष में जमा करने के निर्णय के संबंध में होगी।बता दें कि नेता प्रतिपक्ष ने इस संबंध में मुख्यमंत्री को दो बार पत्र भी लिख चुके है। बैठक में टीकाकरण में बिहार के फिसड्डी रहने संबंधित चर्चा भी होगी। बिहार में वैक्सीन की भारी कमी है। 18 वर्ष से ऊपर के नागरिकों का टीकाकरण भी नहीं हो रहा। इन सभी विषयों पर चर्चा होगी

वहीं, बैठक में कोरोना को लेकर सरकार की विफलता पर चर्चा की जायेगी। तेजस्वी इस बैठक में बिहार में कोरोना के इलाज में हो रही लापरवाही, जांच में हेराफेरी जैसे मसलों पर भी विपक्षी पार्टियों से चर्चा करेंगे। बिहार में वैक्सीनेशन की बदहाल स्थिति पर भी बात होगी औऱ तब सरकार को घेरने की रणनीति तैयार होगी।