कांग्रेस के दही-चूड़ा भोज में जुटे महागठबंधन के नेता, तेजस्वी ने मिस किया लालू को

जीतनराम मांझी, मुकेश सहनी, तेजस्वी यादव और उपेंद्र कुशवाहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: कांग्रेस के दही – चूड़ा भोज में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहुंचे. कांग्रेस के भोज में तेजस्वी यादव ने पहुंच कर यह संदेश दिया कि महागठबंधन एक है. वहीं, तेजस्वी ने कहा कि आज लालू जी यहां नहीं है इसकी कमी खल रही है. वे होते तो बात ही कुछ और होती.

तेजस्वी ने कहा कि दही-चूड़ा के भोज के मौके पर जो लालू जी ने जो परंपरा की शुरुआत की थी उस खास मौके पर उनका न होना खलता है. लालू जी इस मौके पर सभी को बुलाते थे और खुद अपने हाथों से सभी को दही-चूड़ा का भोज करवाते थे.



तेजस्वी ने कहा कि मकर संक्रांति के मौके पर हमारी यहीं कामना है कि महागठबंधन के सभी नेता एकजुट होकर बिहार के जनता का दुख-दर्द दूर करें.

आज कांग्रेस के बुलाए चूड़ा-दही भोज में महागठबंधन के सभी बड़े नेता पहुंचे और एकता का संदेश दिया. मकर संक्रांति का त्यौहार आज मनाया जा रहा है. आम से लेकर खास तक इस त्यौहार का आनंद दही-चूड़ा खाकर ले रहे हैं. इस दही-चूड़ा पर सियासत भी खूब हो रही है. बिहार की राजधानी पटना में जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर आज मकर संक्रांति के भोज का आयोजन किया गया है. ऐसे में सबसे अहम बात यह देखने को मिलेगी कि किसके दही-चूड़ा का स्वाद कौन-कौन चखता है.

ये भी पढ़ें : पटना में सड़क हादसा, एक युवक की मौत, दूसरा घायल

ये भी पढ़ें : तेजस्वी यादव से मिले बिस्कोमॉन के अध्यक्ष सुनील सिंह, मकर संक्रांति की दी बधाई