Lions Club of Patna Centennial की डांडिया में खूब हुई डांस-मस्ती, झूम उठे लोग, देखें PHOTOS

Lions Club of Patna Centennial की पटना में आयोजित डांडिया में खूब हुई डांस-मस्ती.

लाइव सिटीज पटना : दुर्गापूजा की भक्ति में पटना पूरी तरह डूब चुका है. लोगों पर दशहरा का खुमार चढ़ गया है. इसे लेकर डांडिया की शहर भर में धूम है. जगह-जगह कपल्स स्टिक लेकर खूब डांस-मस्ती कर रहे हैं. बड़ी-बड़ी संस्थाएं डांडिया नाइट करा रही हैं. लाल जोड़े में महिलाएं भी अपने परफॉर्मेंस से लोगों को झुमा रही हैं. इसी कड़ी में Lions Club of Patna Centennial की ओर से डांडिया नाइट का आयोजन किया गया.

यूथ हॉस्टल कंपाउंड में Lions Club of Patna Centennial की ओर से आयोजित डांडिया कार्यक्रम का उद्घाटन भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक नितिन नवीन तथा राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्या रहीं सुष्मा साहू ने दीप जलाकर किया. डांडिया कार्यक्रम में क्लब की महिलाओं की डांस-मस्ती देखते ही बनती थी. इसमें 300 लोगों ने शिरकत की. इस कार्यक्रम में BIA के पूर्व अध्यक्ष अरुण अग्रवाल और समाजसेवी रामलाल खेतान भी शामिल हुए.

कार्यक्रम को आयोजित करने में क्लब की प्रेसिडेंट सरिता केडिया, सीता कनोडिया, आशा अग्रवाल, संगीता खेतान, मधु अग्रवाल, प्रभा अग्रवाल व ऋतु भरतिया ने अहम भूमिका निभाई. इनके अलावा लायंस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर एसके पांडेय और पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर वीणा गुप्ता ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया. कार्यक्रम में आईपीएस आलोक राज ने प्रतिभागियों को सम्मानित किया.

खास बात कि Lions Club of Patna Centennial की ओर से केवल डांस-मस्ती का ही प्रोग्राम आयोजित नहीं किया गया था. बल्कि, खान-पान की व्यवस्था भी थी. ऐसे में डांस-मस्ती ने स्वादिस्ट चटपटे भोजन को और अधिक जायकेदार बना दिया. शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक आयोजित इस कार्यक्रम में सुरक्षा की भी व्यापक व्यवस्था थी. इसके लिए Lions Club of Patna Centennial ने पुलिस प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया है.

देखें Lions Club of Patna Centennial की ओर से आयोजित डांडिया की कुछ अन्य तस्वीरें 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*