अररिया में शादी समारोह में लोजपा नेता ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल तो दी ये सफाई

बिहार के अररिया में लोक जनशक्ति पार्टी एक नेता ने जमकर फायरिंग की। इसका वीडियो काफी वायरल हो गया है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोजपा नेता ने अजीब की सफाई दी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि फायरिंग ओमप्रकाश पोद्दार कर रहे हैं। बताया जाता है कि अररिया के निवर्तमान लोजपा जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश पोद्दार एक शादी समारोह में पहुंचे थे। यहां उन्होंने राइफल का प्रदर्शन किया और ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की। शादी समारोह में फायरिंग का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वहीं जब वायरल वीडियो के बारे में लोजपा नेता ओमप्रकाश पोद्दार से पूछा गया तो उन्होंने इसे पूरी तरह से बकवास बताया और दावा किया कि वीडियो में उनकी तस्वीर नहीं है, बल्कि किसी और की तस्वीर है। वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि फुलकाहा थाना क्षेत्र के मानिकपुर पंचायत स्थित वार्ड संख्या सात में लोजपा नेता ओमप्रकाश पोद्दार के रिश्तेदार रामकृपाल पोद्दार के पुत्र सुमन कुमार पोद्दार की शादी में इस तरह की घटना हुई है। हालांकि यह वीडियो एक माह पूर्व का बताया जा रहा है। इधर फारबिसगंज अनुमंडल पदाधिकारी सुरेंद्र कुमार अलबेला ने बताया कि वायरल वीडियो की सूचना उन्हें मिली है, वे छानबीन कर रहे हैं। दोषी पाए जाने उनपर कार्रवाई होगी। वीडियो की सत्‍यता की जांच की जाएगी।इस वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते है।