लोजपा सांसद प्रिंस राज के रेप मामले पर अब सुनवाई कल, दिल्ली पुलिस ने की है हिरासत में लेकर पूछताछ करने की मांग

लाइव सिटीज, पटना/ दिल्ली : लोजपा सांसद प्रिंस राज की परेशानी कम नहीं हो रही है. उनके खिलाफ दिल्ली में दर्ज रेप के मामले में सुनवाई आज टल गई है. अब यह सुनवाई कल मंगलवार को होगी. इसके बाद पता चलेगा कि समस्तीपुर के लोजपा सांसद प्रिंस राज को राहत मिली या उनकी मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गईं.

दरअसल, आरोपी लोजपा सांसद प्रिंस राज के खिलाफ पीड़िता ने इसी साल जून माह में दिल्ली पुलिस को लिखित शिकायत दी थी. उसने सांसद पर रेप का आरोप लगाया था. तब से इस मामले की दिल्ली पुलिस छानबीन कर रही थी. बाद में यह मामला राउज एवेन्यू कोर्ट में पहुंचा. कोर्ट के आदेश के बाद प्रिंस राज के खिलाफ 9 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज की गई. इसके बाद 17 सितंबर को कोर्ट में प्रिंस राज की ओर से दायर अग्रिम जमानत की याचिका पर सुनवाई हुई.

सूत्रों के अनुसार, इस मामले की सुनवाई कोर्ट के स्पेशल जज एमके नागपाल कर रहे हैं. पिछली सुनवाई में दिल्ली पुलिस ने तर्क रखा था कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ जरूरी है. शिकायतकर्ता के दावे के मुताबिक आरोपी से कथित आपत्तिजनक वीडियो क्लिप को बरामद किया जाना है. हालांकि, प्रिंस राज की ओर से वकील विकास पाहवा ने कहा था कि शिकायतकर्ता ने फर्जी केस दर्ज कराया है. आज सोमवार को इस मामले की सुनवाई नहीं हो सकी. अब कल राउज एवेन्यू कोर्ट में इसकी सुनवाई होगी.