मुजफ्फरपुर में पत्रकार पर फायरिंग, पैर में गोली मार अपराधियों ने लूटा बाइक-मोबाइल और पर्स

MUZ112

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर (विकाश कुमार) : बिहार का मुजफ्फरपुर आये दिनों हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर चर्चा में है. लेकिन आज शुक्रवार देर शाम हुई घटना को लेकर पूरे जिले के पत्रकार संगठनों में आक्रोश व्याप्त हो गया है. जिला के औराई थाना क्षेत्र के विशुनपुर चौक पर दैनिक हिंदी समाचार पत्र के स्थानीय पत्रकार फिरोज अख्तर पर अपराधियों ने आज देर शाम में फायरिंग की है. इस दौरान पत्रकार के पैर में गोली लगने से वे जख्मी हो गये हैं. इस दौरान अपराधी बाइक, मोबाइल और पर्स लूटने में कामयाब रहे हैं.

पत्रकार पर हुए हमले को लेकर जिले के विभिन्न संगठनों के बीच आक्रोश व्याप्त हो गया है. पत्रकार संगठन मीडिया फॉर बॉर्डर हार्मोनी के सदस्यों ने जख्मी पत्रकार से मिलकर हाल जाना है. जख्मी पत्रकार की चिकित्सा औराई पीएचसी में कराई जा रही है.

जमुई में स्कार्पियो पर बम-गोली से हमला, राजेश यादव और मनोज यादव की मौके पर ही मौत

घटना को मुजफ्फरपुर डीएम मो. सोहेल ने गंभीरता से लेते हुए दुख प्रकट किया है. उन्होंने कहा कि पीएचसी में इलाज चल रहा है. सिविल सर्जन को जख्मी पत्रकार के आगे का इलाज घर जाकर करेंगे. इलाज का खर्च जिला प्रशासन द्वारा वहन किया जाएगा. इधर, एसएसपी मनोज कुमार ने स्थानीय थानेदार को कड़े निर्देश देते हुए शीघ्र ही अपराधियों की गिरफ्तारी करने की बात कही है.

मामले में अमरेंद्र तिवारी, सीतेश कुमार, रंजन कुमार, अशोक कुमार, मुन्ना कुमार, विकाश कुमार, संजीव कुमार, नवीन कुमार अंशु, मनितोष कुमार, वरुण कुमार, मनोज मिश्रा, दीपक कुमार, समरजीत कुमार सहित जिले के सभी पत्रकारों ने घटना को दुखद बताते हुए अपराधियों पर शीघ्र कार्यवाई करने की मांग जिला प्रशासन से की है. इधर बीजेपी नेता भूपाल भारती, कांटी पूर्व विधायक अजित कुमार सिंह ने घटना की निंदा करते हुए, आक्रोश जताते हुए अविलंब अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*