बक्सर में ताक पर लॉकडाउन, बर्थडे पार्टी में बार-बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, लोगों ने उठाया लुत्फ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक तरफ कोरोना की दूसरी लहर के कारण पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगा है तथा हर तरह के कार्यक्रम पर पाबंदी लगाई गई है। कोरोना की रफ्तार कम होते ही बक्सर में इसकी जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है। सिमरी थाने से चंद कदम की दूरी पर बर्थडे पार्टी में पूरी रात बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। उनके साथ मेहमान भी झूमते रहे। बच्चों ने भी इसका लुत्फ उठाया।

वायरल हो रहा वीडियो जिले के सिमरी थाना से चंद कदम की दूरी पर का है। हैरानी की बात यह है कि पुलिसकर्मियों को छोड़कर सभी को इस बात की जानकारी पहले से ही थी। मामला तूल पकड़ने पर पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार कार्यक्रम कराने वाले लोगों की पहुंच इतनी ऊपर तक है कि शायद उनके लिए नियम-कानून कोई मायने नहीं रखता। तभी तो स्थानीय थाने की पुलिस एक बार भी कार्यक्रम को बंद कराने नहीं पहुंची।

गौरतलब हो कि सरकार कोरोना के संक्रमण को लेकर सरकार के जारी लॉकडाउन के बीच गाइडलाइन के अनुसार कहीं पर भी किसी भी तरह के वैसे कार्यक्रम पर पाबंदी लगाई गयी है, जिसमें ज्यादा भीड़भाड़ हो। वहीं डीजे पर भी रोक है। लेकिन वीडियो वायरल के अनुसार रात भर आर्केस्ट्रा में डीजे की धुन पर बार-बालाओं ने ठुमके लगाए। लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।