‘लालू जी कह गए राबड़ी से पार्टी में ऐसा कलयुग आएगा, छोटका के सामने बड़का शीष झुकायेगा’

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को लेकर के सस्पेंस बरकरार है. तेजप्रताप मांग कर रहे थे कि शिवहर लोकसभा सीट से उनके करीबी को टिकट दिया जाए. लेकिन राजद ने उनकी मांग को ठुकरा दिया है. इसको लेकर बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता मंगल पांडेय ने लालू परिवार और राजद पर हमला बोला है.

रविवार को मंगल पांडेय ने ट्वीट करते हुए राजद पर निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा, “लालू जी कह गए राबड़ी से पार्टी में ऐसा कलयुग आएगा, छोटका के सामने बड़का शीष झुकायेगा.”

बता दें कि तेजप्रताप यादव बगावत दिखा चुके हैं. बात नहीं सुने जाने पर उन्होंने राजद के भीतर ही अलग मोर्चे का गठन कर लिया. उसका नाम रखा गया ‘लालू राबड़ी मोर्चा’. इधर प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले उन्होंने ट्वीट किया है. लिखा है कि जो भी मेरे और मेरे परिवार के बीच आएगा उसका सर्वनाश निश्चित है.

तेजप्रताप यादव ने एक और ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि दुर्योधन वह भी दे ना सका, आशीष समाज की ले न सका,उलटे, हरि को बाँधने चला, जो था असाध्य, साधने चला. जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है.

लोकसभा चुनाव 2019 की सियासी घमासान के बीच बिहार में लालू यादव के परिवार में बीते कुछ समय से फैमिली ड्रामा जारी है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने इशारों ही इशारों में बड़ा हमला बोला है. वहीं, शिवहर सीट को लेकर विवाद जारी है.

ये भी पढ़ें : तेजप्रताप ने कहा- मेरी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल है, थी और रहेगी

वहीं, बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस विवाद पर कुछ बोलने से बचते आए हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि यह लड़ाई संविधान को बचाने की लड़ाई है. किसी को घरेलू विवाद पर नहीं बोलना चाहिए.