बोले मदन मोहन झा – डीजीपी के पत्र ने खोल दिया बिहार सरकार का पोल

डॉ मदन मोहन झा (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आगमी लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष लगातार बिहार सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला कर रहा है. इस दौरान बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा ने सरकार पर जमकर वार किया हैं. उन्होंने कहा कि DGP के पत्र ने दावे का पोल खोल दिया है. आपको बता दें डीजीपी केएस द्विवेदी ने सभी जिलों के एसपी को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है, जिससे पुलिस महकमे में खलबली मच गई है.

मदन मोहन झा ने पटना में एक मीडिया से कहा कि बिहार में विधि व्यवस्था की स्थिति बदतर हो चुकी है. DGP के पत्र ने सरकार के सुशासन के दावे का पोल खोल दिया है. अब तो सत्ता में बैठे लोग और अधिकारी ही लॉ एंड आर्डर को चौपट बता रहे हैं. राज्य के डीजीपी ही अपने प्रशासन से खुश नहीं हैं. इस राज्य का मालिक अब तो भगवान ही है.

तेजस्वी यादव बोले – बिहार के डीजीपी बेबस हैं, मुख्यमंत्री कुर्सी-कुर्सी खेलने में मस्त हैं

मदन मोहन झा बोले – कांग्रेस को मिलनी चाहिए ज्यादा लोकसभा सीटें

आपको बता दें कि डीजीपी केएस द्विवेदी ने सभी जिलों के एसपी को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है, जिससे पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. लेटर में डीजीपी ने कहा है कि सूबे में रात्रि गश्ती की बात तो बहुत दूर की है यहां तक कि दिन में भी नियमित गश्ती नहीं की जा रही है. हालांकि, उनका मानना है कि इसके बावजूद भी अपराध में कमी आई है.

लेकिन अपराधियों के मनोबल में कमी नहीं आई है. डीजीपी की माने तो अपराधियों के मन में बैठ गया है कि अपराध करके वो लोग आराम से फरार हो जाएंगे. बता दें कि इससे पहले भी डीजीपी ने शराब, हथियार और प्रतिबंधित वस्तुओं की रोकथाम के लिए नाकेबन्दी का सुझाव दिया था. लेकिन इस सुझाव का पालन नहीं किया गया. अब एक बार फिर से डीजीपी ने सभी जगह नाके लगाने के निर्देश दिए हैं.

About परमबीर राजपूत 2247 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*