मदन मोहन झा का पलटवार, बोले – भाषा की मर्यादा व शिष्टाचार दोनों भूल गई है जदयू

मदन मोहन झा (फाइल फोटो )

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी का बाजार गर्म हो गया है. नीतीश सरकार के मंत्री विनोद नारायण झा ने प्रियंका पर विवादित बयान दे दिया है. मंत्री के विवादित बयान पर बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा का बयान आया है. मदन मोहन झा ने कहा कि NDA को इतनी भी क्या घबराहट है कि अपनी पार्टी की महिला विरोधी सोच को सार्वजनिक कर रहे है.

शुक्रवार को मदन मोहन झा ने ट्वीट कर भाजपा और जदयू को करार जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि वे भाषा की मर्यादा व राजनीति मे शिष्टाचार दोनो भूल गए हैं. उन्होंने आगे कहा, ‘प्रियंका गाँधी जी के नाम की घोषणा के कुछ घंटो के अंदर ही पूरी भाजपा को जैसे बस एक ही काम रह गया हो. इतनी भी क्या घबराहट की अपनी पार्टी की महिला विरोधी सोच को सार्वजनिक कर रहे है.’ झा ने कहा कि भाजपा गलतफहमिया जल्द ही दूर हो जाएगी.

HAM प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान का बयान

वहीं मंत्री विनोद नारायण झा के बयान पर जीतनराम मांझी की हम पार्टी ने भी पलटवार किया है. HAM के प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान का बयान आया है. उन्होंने बीजेपी से सवाल करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्मृति इरानी को क्यों मंत्री बनाया है. विनोद नारायण झा बयान को स्पष्ट करें ?

यह भी पढ़ें – बिहार के मजदूर को गुजरात में मार डाला, पीट-पीटकर कर हत्या

बता दें कि गुरुवार को एक निजी चैनल से बात करते हुए मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि प्रियंका गांधी नौसीखुआ हैं. सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलता. पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर सवाल पूछे गए सवाल पर ऐसी मंत्री जी ने ये प्रतिक्रिया दी.

प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में बयानबाजी का बाजार गर्म हो गया है. इस बीच बीजेपी की ओर से भी लगातार प्रियंका गांधी को टारगेट किया जा रहा है.

About परमबीर राजपूत 2247 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*