160 से ज्यादा सीटें मिलेगी महागठबंधन को, नीतीश कुमार ने पहले मान ली हार- भाई वीरेंद्र

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में तीसरे चरण का चुनाव अभी बाकी है. 7 नवंबर को मतदान होना है और 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. लेकिन इससे पहले सभी दल अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने भी दावा किया है कि बिहार में महागठबंधन 160 से ज्यादा सीटें जीत रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार एनडीए की सरकार नहीं बनने वाली है.

भाई वीरेंद्र ने आगे कहा कि बिहार में युवाओं की पसंद तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. बिहार में रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य सब बदहाल हो चुका है. उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार जी से भी कुछ नहीं हो पा रहा है. इसलिए उन्होंने अपने अंतिम चुनाव का ऐलान कर दिया है. आरजेडी प्रवक्ता ने आगे कहा कि अभी चुनाव के नतीजे भी नहीं आए हैं. लेकिन सीएम साहब ने हथियार अभी से डाल दिया है.



आरजेडी प्रवक्ता ने दावा किया कि सीएम ने एक अणे मार्ग को खाली कराना शुरू कर दिया है औसके बाद वे सीएम आवास भी खाली करेंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी को ये मालूम था कि इस बार जनता उन्हें नहीं जिताने वाली है, उनके कार्यों से नाखुश है. आरजेडी प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश की जनता इसबार नीतीश कुमार को बिहार की गद्दी पर नहीं बैठने देगी.

गौरतलब है कि बिहार में विधानसभा का चुनाव चल रहा है. दो चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है. तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी. जिसके बाद 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. कोरोना काल में बिहार में चुनाव हो रहा है. मतदान केंद्रों पर भी मास्क, सैनिटाइजेशन, ग्लब्स आदि कोरोना कवच का उपयोग किया जा रहा है.