सुशांत को न्याय दिलाने अब आगे आएंगी महिलाएं, थाली और घंटी बजाकर एकता प्रदर्शित करेगा यह संगठन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन उनके मौत की गुत्थी अब तक सस्पेंस बनी हुई है. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कई अभिनेता सामने आ रहे हैं. इसी मुहीम में अब महिलाओं ने आगे आकर न्याय दिलाने की ठान ली है.

सुशांत की मौत से आहत बिहारवासियों का आक्रोश अबतक कम नहीं हुआ है और इंसाफ दिलाने की मुहिम भी जारी है. महिला विकास मंच ने तो एलान कर दिया है कि सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए 14  जुलाई को बिहार एकता दिवस मनाएंगे. जिसमें शाम 5 बजे देशभर के बिहारी एक साथ थाली और घंटी बजाकर एकता प्रदर्शित करेंगे.



दरअसल, संस्था की संयोजक वीणा मानवी और सदस्यों ने देशभर के बिहारियों से अपील की है कि सभी एक साथ थाली बजाएं, ताकि सुशांत को इंसाफ भी मिल सके और फिर किसी सुशांत के साथ बॉलीवुड में इस तरह की घटना न हो.

सलमान, करण जौहर, रिया चक्रवर्ती पर परिवाद दायर:
महिला विकास मंच ने इससे पहले बॉलिवुड अभिनेता सलमान खान, करण जौहर, रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों के खिलाफ फर्स्ट क्लास ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के यहां सुशांत की मौत का साजिश रचने के आरोप में परिवाद पत्र भी दायर किया है और अब बिहार एकता दिवस मनाने का ऐलान किया है.