बिहार के सारण में बड़ी वारदात, महिला मुखिया के पोते को अपराधियों ने मारी गोली; शव को उसी के ईंट-भट्ठा पर फेंका

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में हत्या की घटनाएं थम नहीं रही हैं. रोज-रोज किसी न किसी जिले से क्राइम की खबरें लगातार आ रही हैं. ताजा मामला सारण का है. सारण में मुखिया सिया देवी के पोते अवनीश उपाध्याय को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. 22 वर्षीय अवनीश के पिता शैलेंद्र उपाध्याय ईंट-भट्ठा के कारोबारी हैं. हत्या की इस घटना ने इलाके में सनसनी मचा दी है. मृतक के घर पर कोहराम मच गया है.

मृतक अवनीश उपाध्याय की दादी सिया देवी सारण की मोहम्मदपुर पंचायत की मुखिया हैं. वारदात मांझी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर में हुई है. बताया जाता है कि अपराधियों ने पहले अवनीश के सिर में गोली मारी. उसके बाद उसके शव को ईंट पाथने वाले खटाल में फेंक दिया. शव मिलने के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की.

जानकारी के अनुसार अवनीश कल शाम में घर से निकला तो वह वापस नहीं लौटा. इसके बाद उसकी खोजबीन शुरू हुई. सगे-संबधी समेत दोस्तों से भी पता लगाया गया. ईंट-भट्‌ठा से लेकर स्कूल तक में पता लगाया गया. देर रात में सूचना मिली कि अवनीश की हत्या हो गई है. घरवालों का घटना के बाद से हालत खराब है. पुलिस के अनुसार, घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है.