WB Election Result 2021 : पश्चिम बंगाल सरकार बनती देख खुश हैं ममता बनर्जी, कहा- कोरोना वैक्सीन को लेकर पूरे देश में दूंगी धरना

लाइव सिटीज, पटना : पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत पर काफी गदगद हैं पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी. उन्होंने इस जीत के लिए बंगाल की जनता को बधाई दी है. उन्होंने देर शाम मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूरे देश में कोरोना वैक्सीनेशन फ्री में हो. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर पहल करें. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होने पर वे पूरे देश में धरना देंगी. उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव आयोग ने साथ नहीं दिया. जरूरत पड़ने पर वे चुनाव आयोग के खिलाफ कोर्ट भी जा सकती हैं.

दूसरी ओर, भले ही पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बनने जा रही है, लेकिन वे खुद नंदीग्राम से हार गईं. बताया जा रहा है कि नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी 1953 वोट से चुनाव जीत गए हैं. मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार, टीएमसी ने नंदीग्राम में दोबारा काउंटिंग कराने की मांग की है.

दरअसल, पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम सीट पर काउंटिंग की शुरुआत से ही सबों की नजर लगी हुई थी. शुरुआत के छह राउंड तक तो बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी लगातार आगे चल रहे थे. शुभेंदु अधिकारी हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए थे. दोनों ओर से धुंआधार चुनाव प्रचार किए गए थे. 16 वें राउंड के बाद अचानक शुभेंदु अधिकारी 6 वोट से आगे हो गए थे. इससे एक बार फिर टीएमसी समेत बिहार में विपक्षी नेताओं की धड़कनें बढ़ गई थीं. बाद में मीडिया में रिपोर्ट आई कि ममता बनर्जी चुनाव जीत गई हैं. इसके बाद फाइनल रिपोर्ट में कहा गया है कि शुभेंदु अधिकारी चुनाव जीत गये हैं.