प्यार की खातिर शख्स ने गर्लफ्रेंड की मां को दान कर दी किडनी, लड़की ने किसी और से रचा ली शादी

लाइव सिटीज पटना: कहा जाता है कि प्यार में इंसान अंधा हो जाता है, उसे अपनी महबूबा के अलावे कुछ नहीं दिखाई पड़ता है. भले ही यह कहावत है लेकिन कई मामलों में यह सटीक बैठती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. कहा जा रहा है कि एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां की जान बचाने के लिए अपनी किडनी तक डोनेट (Kidney Donate) कर दी. लेकिन इसका परिणाम चौंकाने वाला आया है.

प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी किडनी तक डोनेट कर दी. लेकिन बदले में जो उसके साथ हुआ आप भी कहेंगे ये इश्क आग का दरिया है और इसमें डूब के जाना है. यह पूरा मामला भारत से बहुत दूर मैक्सिको का है. अंग्रेजी वेबसाइट द सन ( The Sun) के मुताबिक मैक्सिको के रहने वाले ऊजिएल मार्टिनेज (Uziel Martinez) की यह कहानी है, जो पेशे से एक टीचर हैं.

ऊजिएल मार्टिनेज ने टिकटॉक पर अपनी कहानी को बयां किया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी एक किडनी दान में दे दी और एक महीने बाद ही गर्लफ्रेंड ने उससे ब्रेकअप कर लिया और किसी और से शादी कर ली. इस घटना के बाद वह शख्स बेहद दुखी नजर आया. उसने जो वीडियो शेयर कहा कि उसमें वो सोफे पर लेटे दुखी नजर आ रहा था.

बता दें कि ऊजिएल मार्टिनेज ने टिकटॉक पर जो अपनी कहानी का वीडियो शेयर किया है, उसे 14 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ऊजिएल की इस हालत पर बहुत लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है. हालांकि उन्होंने एक और वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनके और उनकी एक्स के बीच अभी भी दोस्ती है. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें उससे कोई शिकायत नहीं है.