पूर्व सीएम पर मंगल पांडेय का पलटवार , कहा – आपके पति ने बिहार को गर्त में ढकेलेने का किया काम

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के ट्वीट पर पलटवार किया है. श्री पांडेय ने कहा कि बिहार को गर्त में ढकेलने वाला कोई और नहीं आपके पति लालू प्रसाद हैं. आपको और आपके पति को भी राज्य की जनता ने 15 साल तक मौका दिया था, लेकिन इस दौरान आपलोगों को विकास और रोजगार का खयाल नहीं आया.

राज्य के विकास को दरकिनार कर पूरा परिवार धन बनाने के एक सूत्री कार्यक्रम में लगे रहे. अब जब एक गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बन राज्य और देश  को तरक्की के पायदान पर ला रहा है तो पूरे परिवार को हजम नहीं हो रहा है. श्री पांडेय ने कहा कि बिहार का बंटाढार करने वाले पति-पत्नी को अगर बिहार और बिहारियों की इतनी चिंता होती तो आज बिहार विकसित राज्यों की श्रेणी में होता. इसलिए विकास और रोजगार को लेकर आप घड़ियाली आंसू बहाने के बजाय अपना मुंह बंद ही रखें.

बिहार की जनता आपलोगों के शासन से इस कदर आजिज थी कि राज्य छोड़ने को मजबूर हो गये थे. शाम ढलते ही लोग घरों में दुबक जाते थे. भय के कारण किसान अपने खेत में खेती नहीं कर पाते थे, अगर खेती कर भी ली तो उनके फसल लूट लिए जाते थे. अपराध और अपहरण कुटीर उद्योग की तरह चलता था.  श्री पांडेय ने कहा कि एनडीए की सरकार में राज्य की जनता न सिर्फ अमन-चैन महसूस कर रही है बल्कि राज्य का सर्वांगीण विकास हो रहा है. अपराध पर अंकुश लगा है तो अपराधी जेल की सलाखों में हैं.

किसानों के खेत लहलहा रहे हैं और दबे-कूचले को सम्मान मिल रहा है. राबड़ी जी आपको मालूम होना चाहिए कि आप पति-पत्नी के शासनकाल में गरीब के घर में एलपीजी और बिजली तो दूर कोयला और केरोसीन भी बमुश्किल उपलब्ध होता था. अब एलपीजी और बिजली के अलावे घर-घर शौचालय भी है. इसलिए अच्छा रहेगा कि जनता को बरगलाने से पहले अपने किए पर माफी मांगें.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*