Big Breaking : मनोज तिवारी दिल्ली में अभी-अभी हो गए जख्मी, अरविंद केजरीवाल के घर की तरफ कर रहे थे प्रदर्शन; जानें कारण

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भोजपुरी सिने अभिनेता व बीजेपी सांसद मनोज तिवारी दिल्ली में अभी-अभी जख्मी हो गए हैं. वे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास की ओर अपने समर्थकों के साथ बढ़ रहे थे. वे दिल्ली में सार्वजनिक जगहों पर छठ मनाने पर रोक लगाए जाने के खिलाफ आज मंगलवार को प्रदर्शन कर रहे थे.

बताया जाता है कि इस दौरान दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए जगह-जगह बैरिकेड्स लगाई थी. लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इसे तोड़ दिया. पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया. कहा जाता है कि इसी दौरान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को चोट लग गई. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सफदर जंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, दिल्ली में कोरोना संकट को देखते हुए सार्वजनिक जगहों पर छठ पर्व मनाने पर रोक लगा दी गई है. बिहार एवं पूर्वांचल के लोगों से कहा गया है कि वे लोग इस बार घरों में ही छठ मनाएं. इसी पर आठ अक्टूबर को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए दिल्ली में छठ यात्रा निकालने की बात कही थी. इसके बाद 9 अक्टूबर से छठ यात्रा निकाली गई थी. इसी क्रम में मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ आज प्रदर्शन कर रहे थे.

गौरतलब है कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने मनोज तिवारी की प्रस्तावित छठ यात्रा पर कहा था कि सार्वजनिक स्थानों पर समारोह की अनुमति नहीं देने का फैसला लोगों की सुरक्षा को देखते हुए लिया गया है और विपक्ष एक संवेदनशील मुद्दे पर गंदी राजनीति कर रही है.