सारण : आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, 5 महिला समेत 9 घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र से अपसी विवाद को लेकर दो गुटों में झड़प की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि खजूरी गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों की बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में दोनों पक्षों के पांच महिला सहित नौ लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोहरा के पौधे और मछली को लेकर शुरु हुआ विवाद देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गया और दोनो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में 45 वर्षीय रामप्रसाद सिंह, 20 वर्षीय रिंकू कुमारी, 18 वर्षीय सोनम कुमारी और दूसरे पक्ष के बिरोज कुमार, श्रीकांत सिंह, सुमित्रा देवी, अनिता और सुजाता कुमारी घायल हो गई.



घटना के संबंध में एक पक्ष  ने बताया कि हम दोनों का घर सटे हुए हैं आज कोहरा के लतर उनके मकान पर चला गया था, जिसके चलते कहा सूनी हुई. इसके बाद पंचायत बुलाने के लिए कहकर पंचों को जुटाकर रामप्रसाद को बुलाने के लिए गया था. वहीं दूसरे पक्ष रामप्रसाद का कहना है कि हम मछली मार रहे थे कि इनलोगों ने पंचायत कराने की सूचना दी तो हम अपने घर की तरफ चल दिए जैसे रोड पर आया कि ये सभी लोग मुझे और मेरे परिवार वालों को घेरकर मारपीट कर घायल कर दिया. हम किसी तरह मशरक हस्पिटल पहुंच कर अपना और परिवार के लोगों का इलाज करवा रहे हैं.