लालू प्रसाद का मेडिकल बुलेटिन जारी: शुगर लेवल 168, बीपी भी नॉर्मल

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का मेडिकल बुलेटिन जारी कर दिया गया है. डॉक्टर ने कहा है कि लालू प्रसाद का स्वास्थ्य अभी सामान्य है. रिम्स की प्रभारी निदेशक डॉ मंजू गाड़ी ने बुलेटिन जारी कर जानकारी दी है कि लालू प्रसाद का शुगर लेवल अब घट कर 168 पर आ गया है. बीपी भी सामान्य है. बता दें  जो बातें सामने आ रही थी कि अगर हेल्थ नार्मल रहता है तो उन्हें वापस जेल भी भेजा जा सकता है. हालांकि ऐसी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आई है.

लेकिन लालू प्रसाद का हॉस्पिटल में ख्याल रख रहे उनके करीबी विधायक भोला यादव ने कहा कि लालू प्रसाद की तबियत ठीक नहीं है. उनकी हालत जस की तस बनी हुई है. उनको युरीन में जलन की परेशानी है. विधायक ने कहा कि बेटे की शादी में जाने लिए कोर्ट के आदेश का इंतजार है. शुक्रवार को इस मामले में सुनवाई होगी.

बता दें कि आज अस्पताल में झारखंड  के नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन, कांग्रेस नेता आलमगीर आलम और जेवीएम नेता बंधु तिर्की ने रिम्स जाकर राजद सुप्रीमो से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. मुलाकात के बाद रिम्स प्रशासन पर भी इन नेताओं ने सवाल उठाये.  इन नेताओं ने लालू प्रसाद के वार्ड की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए.

उदय नारायण चौधरी के जेडीयू छोड़ने पर बड़ा राजनीतिक हमला हुआ है…देखें वीडियो में…

हेमंत सोरेन ने कहा कि मुलाकात के दौरान उपचुनाव पर चर्चा हुई और राजद अध्यक्ष को उपचुनाव के मद्देनजर विपक्ष की एकजुटता की जानकारी दी गई. तीनों नेताओं ने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य पर चिंता जताई गौरतलब है रिम्स में पांच डॉक्टरों की टीम लालू प्रसाद का इलाज कर रहे हैं. उन्हें हॉर्ट, किडनी, डायबिटीज और शुगर समेत 15 बीमारियां हैं. एम्स से रेफर होने के बाद बीते मंगलवार से लालू प्रसाद रिम्स में भर्ती हैं.

यह भी पढ़ें- AIIMS में लालू प्रसाद के साथ किया गया अमानवीय व्यवहार, बोले – बीजेपी के शत्रु 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*