पटना : रामकृपाल यादव के समर्थन में श्याम रजक के आवास पर हुई कार्यकर्ताओं की बैठक

रामकृपाल यादव और श्याम रजक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में आज पूर्व मंत्री सह फुलवारी विधायक श्याम रजक ने अपने आवास पर फुलवारी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया.

इस दौरान सैकड़ों की संख्या में फुलवारी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता मौजूदा रहे. सबों नें पाटलिपुत्रा के सांसद व प्रत्याशी रामकृपाल यादव से सीधा संवाद किया तथा आगमी चुनाव में एनडीए उम्मीदवार को विजय बननें के लिए सबों नें प्रण लिया.

श्याम रजक नें अपने सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद करते हुए कहा कि आप सभी को हमारे पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के रामकृपाल यादव भाई को जिताने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें. सभी कार्यकर्ता भाई जनता को नीतीश कुमार तथा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहे विकास के बारे में जागरूक करें.

ये भी पढ़ें : पटना : रामकृपाल यादव बोले – यह लड़ाई अकेला पीएम मोदी बनाम ऑल है

उन्होंने कहा की हम अपने काम के आधार पर बिहार की जनता से वोट मांग रहे हैं.  रामकृपाल यादव ने पाटलिपुत्रा के विकास में हर संभव कदम उठाया है. केंद्र सरकार और राज्य सरकार में जब तालमेल अच्छा रहता है तो विकास का काम तेजी से होता है. हमारा अनुभव है कि पिछले दिनों केंद्र से बिहार सरकार को काफी सहयोग मिला पुरानी योजनाओं में गति आई और नई योजनाएं शुरू की गई. अगर केंद्र में दोबारा एनडीए सरकार बनती है तो बिहार तरक्की की राह पर और आगे बढ़ेगा.

श्याम रजक और रामकृपाल यादव

ये भी पढ़ें : पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर रामकृपाल ने ठोका दावा, बोले – कोई भी आए हम फरिया लेंगे

रामकृपाल यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास को नई दिशा मिली है. आप सभी कार्यकर्ताओं के समर्थन के लिए धन्यावाद. पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र में एनडीए को जिताने के लिए आप सभी मेरा साथ दें. आप सभी का प्यार और सहियोग मिलता आया है, आगे भी इसे बरकरार रखें.

इस बैठक में श्याम रजक, रामकृपाल यादव, वाल्मीकि सिंह, निहोरा यादव, अंजुम आरा सहित फुलवारी विधानसभा क्षेत्र के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

About परमबीर राजपूत 2246 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*