सांसद छेदी पासवान ने कहा की अधिकारियों की मिली भगत से एनएच- 2 पर दौड़ रहे ओवरलोड ट्रक

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): सड़क सुरक्षा माह के तहत बीजेपी सांसद छेदी पासवान बुधवार को कैमुर पहुंचे. समाहरणालय कक्ष में पदाधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक बाद उन्होंने कहा कि एनएच-2 पर अधिकारीयों की मिली भगत से ओवर लोड ट्रको का परिचालन हो रहा है. ओवर लोड ट्रकों के परिचालन से औरंगाबाद से वाराणसी तक सड़क काफी जर्जर हो गयी है. उन्होंने एनएच-2 पर ओवरलोडेड ट्रकों के परिचालन को लेकर एनएचआई और सोमा आइसोलेक्स पर गंभीर आरोप लगाए.

सांसद ने कहा कि एनएचआई और सोमा आइसोलक्स के मदद से एनएच-2 पर ओवरलोडेड ट्रकों का परिचालन जारी है. इस वजह से एनएच-2 पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि एनएचआई और सोमा आइसोलक्स के पदाधिकारियों की मिली भगत से सड़क पर खुलेआम ओवरलोडेड ट्रक दौड़ रहे हैं. एनएच-2 देश के मुख्य सड़कों में से एक है. लेकिन औरंगाबाद से वाराणसी तक यह सड़क काफी जर्जर है.



उन्होंने कहा कि प्रतिदिन इस रास्ते से ओवरलोड गाड़ियां पार हो रही हैं. ये केवल अधिकारियों के मिली भगत का नतीजा है. अगर यही हालात रही तो सड़क की स्थिति कभी नहीं सुधरेगी. इसको लेकर उन्होंने एनएचएआई के अधिकारियों से विस्तार से बात की है.