कैमूर के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से मंत्री ब्रजकिशोर बिंद ने किया नामांकन, कहा – जनता फिर मुझे चुनकर भेजेगी

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे) : जिले के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से बिहार सरकार के खनन एवं भूतत्व मंत्री ब्रजकिशोर बिन्द ने बुधवार को नामांकन दाखिल किया. नामांकन करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से वार्ता के दौरान बताया कि इस बार हमारा चुनाव का मुद्दा विकास है, 15 सालों में हमारे क्षेत्र में काफी विकास हुआ है. सभी के खेतों तक पानी पहुंचा, बिजली हो, सड़क हो इन्हीं मुद्दों पर हम लोग आगे बढ़ रहे हैं.

ब्रजकिशोर बिन्द ने कहा कि हमारी सरकार पूरे बिहार में विकास की है. इसी के मुद्दे के लेकर जनता के बीच जाएंगे. शिक्षा, सिंचाई, सड़क, स्वास्थ्य, सुरक्षा तमाम मुद्दे पर सरकार खरी उतरी है. मुझे विश्वास है जनता मुझे आशीर्वाद देगी. हम सब एक हैं. जदयू जिलाध्यक्ष के नाराज होने की कोई बात नहीं है. हमारा गठबंधन मजबूत है. सबकी सोच और विचारधारा एक है. हम लोग सबका साथ सबका विकास का नारा लेकर जनता के बीच जाएंगे.



उन्होंने कहा कि सदन में जनता मुझे चुनकर फिर चौथी बार भेजेगी. यह मुझे भरोसा ही नहीं विश्वास है. बहुमत के साथ हमारी सरकार बनने जा रही है. हम पहाड़ी इलाके के 66 गांव में सड़क बना दिए हैं, हर घर नल का जल पहुंचा रहे हैं. सभी कार्य पूरे हो गए हैं. अगर थोड़ी बहुत कमी है तो वह भी आगे आने वाले काल में उसको भी पूरा करा दिया जाएगा.

मंत्री के नॉमिनेशन में सासाराम सांसद छेदी पासवान भी मौजूद रहे. उन्होंने भी मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि कैमूर के चारों सीटों पर भाजपा का कब्जा मौत बरकरार रहेगा वहीं राज्य में फिर एनडीए की सरकार बनना तय है. यही नहीं जदयू के जिला अध्यक्ष के बारे में पूछे जाने पर सासाराम के सांसद छेदी पासवान ने कहा कि डॉ. प्रमोद सिंह का नाराजगी टिकट नहीं मिलने के कारण है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा एनडीए में सब कुछ ठीक-ठाक है, समय आने पर वह भी साथ रहेंगे.