वैशाखी के सहारे चलने वाली कांग्रेस का सूबे में समाप्त हो चुका है जनाधार : मंत्री प्रेम कुमार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का पूरी तरह सफाया होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि वैशाखी के सहारे चलने वाली कांग्रेस का सूबे में जनाधार समाप्त हो चुका है. कांग्रेस पहले से ज्यादा कमजोर बन चुकी है. इस बार के चुनाव में कांग्रेस का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा.

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने कहा कि बिहार में कांग्रेस लगातार कमजोर होती जा रही है. जब से महागठबंधन में कांग्रेस साथ है, तब से उसकी छवि और धुमिल होती जा रही है. वहीं, महागठबंधन यानी राजद की छवि जनता के बीच जंगल राज की बनी हुई है, जिस कारण कांग्रेस को भी उसी नजर से लोग देखते हैं.



उन्होंने कहा कि कांग्रेस को पिछले चुनाव की अपेक्षा इस बार सीटें बहुत कम आने की सम्भावनाएं बनी हुई है. बिहार की जनता इस बार महागठबंधन को पूरी तरह से नकार रही है. क्योंकि सूबे की जनता दोबारा जंगल राज नहीं चाहती है. जनता अब सिर्फ विकास चाहती है. बिहार की जनता केन्द्र और राज्य में विकास के तेज गति के साथ है. जनता राज्य में हुए विकास और लगातार हो रहे विकास कार्यों को देख रही और इस बार फिर सूबे में एनडीए की सरकार बनेगी.