शेखपुरा में नाबालिग से गैंगरेप, महिला थाने में मामला दर्ज, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नितीश कुमार) : शेखपुरा जिले के चेवाडा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है. जैसे यह खबर सामने आयी पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना शेखपुरा में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की धर पकड़ में जुट गयी है.

इस सम्वन्ध में बताया जा रहा है कि चेवाड़ा थाना क्षेत्र के चिंतावनचक गांव से बीती देर शाम एक पन्द्रह वर्षीय नाबालिग बालिका को अगवा कर उसके साथ लहना गांव के बघार में गैंग रेप करने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से बुधवार को महिला थाना शेखपुरा में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.



किसी अज्ञात व्यक्ति जो बालिका का रिश्तेदार बताया जा रहा है उसने युवती को उसके घर से बाहर बुलाया. जब बालिका घर से बाहर निकली तब उसे बाइक पर बैठाकर अगवा कर लिया. इसके  बाद करंडे थाना क्षेत्र के लहना गांव के बधार में बदमाशों ने बारी बारी से बालिका के साथ दुष्कर्म किया. इस बीच बेटी को घर में न पाकर घर वाले चेवाडा थाना पहुंचे. रातों रात पुलिस बालिका को खोजने निकल गयी.

खोजने के क्रम में रात लगभग 11बजे युवती को करंडे मोड़ से बरामद किया गया. युवती ने अपने साथ हुई वारदात को बताया तो सभी के होश उड़ गए. पुलिस ने बताया कि युवती को जिस मोबाइल नंबर से फोन किया गया था. उस नंबर को खंगालने में पुलिस लगी है. पुलिस ने दावा की है कि घटना में शामिल बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.