टिकट न मिलने से फफक- फफककर रो पड़ी विधायिका, वीआईपी पर टिकट बेचने का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर, अभिषेक : बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष और बोचहां विधानसभा सीट से बीजेपी की मौजूदा विधायक बेबी कुमारी ने भी अब पार्टी से बगावत करते हुए चुनाव मैदान में उतरने का विधिवत एलान कर दिया. बेबी कुमारी अब लोकजनशक्ति पार्टी की तरफ से बोचहां विधानसभा के लिए अपना नामांकन करेगी. इससे पहले आवास, पर आयोजित प्रेसवार्ता में विधायक अपने साथ हुए विश्वासघात को लेकर खूब फफक- फफक कर रो पड़ी.

उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ स्थाई नहीं होता. संभावनाएं हमेशा बनी रहती है और कभी भी कुछ भी हो सकता है. मुजफ्फरपुर की बोचहां सुरक्षित सीट से मौजूदा विधायक और भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी की सीट अचानक बदले सियासी समीकरण की वजह से एनडीए खेमे के सहयोगी मुकेश सहनी के खाते में चली गई. जिससे बाद टिकट काटने से परेशान बेबी कुमारी ने अपना स्टैंड साफ करते हुए आज चुनावी अखाड़े में उतरने का एलान कर दिया.



अपने आवास पर मीडिया से मुखातिब बेबी कुमारी ने लोजपा की सांसद वीणा देवी की मौजूदगी में चुनाव लड़ने का एलान किया. इस मौके पर सांसद वीणा देवी ने भी कहा कि इस सीट को वीआईपी को देकर बेबी कुमारी के साथ बड़ा छल किया गया है.