प्रेम प्रसंग में हुई थी मोबाइल व्यवसायी की हत्या, कैमूर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामले का किया खुलासा

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): कैमूर में हुई मोबाइल व्यवसायी की हत्या का मामले पुलिस ने 24 घण्टे में सुलझा लिया है. हत्या में शामिल दो अपराधी को भभुआ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसकी पुष्टि जिले के नये एसपी राकेश कुमार ने की है.

उन्होंने प्रेस कांफ्रेस कर बताया कि 24 वर्षीय मोबाइल व्यवसायी की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण हुई थी. गिरफ्तार अभियुक्त अमित की ममेरी बहन से मृतक का प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी कारण अमित कुमार पिता अनील सिंह उर्फ मुखिया ग्राम नौगढ़ थाना भगवानपुर जो वर्तमान में भभुआ स्थित नगरपालिका में रह रहा है. अमित ने ही अपने दोस्त ऋषभ पांडेय, ग्राम- कसेर थाना-भगवानपुर वर्तमान में पोस्ट आफिस गली के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया था. एसपी ने बताया कि ऋषभ पांडेय पूर्व में कर्मचट एक व्यक्ति की हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है.



बता दें कि दो दिन पूर्व भभुआ स्थित सब्ज़ी मार्केट से सब्जी लेकर अपने घर लौट रहे 24 वर्षीय मोबाइल व्यवसायी नीतीश कुमार की बाइक सवार दो अपराधियो ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्या में शामिल दोनों अपराधी को धर दबोचा है.पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.