2014 में मोदी के ‘नाम’ तो 2019 में ‘काम’ पर जनता ने दिया सकारात्मक जनादेश : सुशील मोदी

भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते उपमुख्यमंत्री

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार व पूरे देश में भाजपा और एनडीए की ऐतिहासिक जीत पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2014 में देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी के ‘नाम‘ पर वोट दिया था जबकि 2019 में ‘काम’ पर वोट दिया है. यह सकारात्मक जनोदश है.

सभी जाति, वर्ग और समुदाय के लोगों ने एनडीए के पक्ष में मतदान किया है, इसी का नतीजा है कि एनडीए उम्मीदवारों की जीत का अन्तर दो-दो,तीन-तीन लाख का है और एनडीए को 54 प्रतिशत मत मिले हैं. 2014 से भी यह बड़ी लहर है. 2020 के बिहार विधान सभा चुनाव में एनडीए और बेहतर प्रदर्शन करेगा.

श्री मोदी ने कहा कि बिहार में एनडीए ने 40 में से 39 सीटों पर जीत दर्ज किया है इसके पीछे भाजपा, नीतीश कुमार और रामविलास पासवान के साथ सशक्त गठबंधन तथा घटक दलों के लाखों कार्यकर्ताओं के दिन-रात की मेहनत के साथ नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व और अमित शाह की संगठन-क्षमता का चमत्कार है. जनता का आशीर्वाद सुनामी के रूप में एनडीए को मिला है.

उन्होंने कहा कि यह जनादेश न्यू इंडिया के लिए मिला है. पश्चिम बंगाल में चमत्कार हुआ है. जाति की दीवार को ध्वस्त कर एनडीए के पक्ष में वोट करने के लिए मोदी ने बिहार की जनता को बधाई दी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*