मोतिहारी: पीएम नरेंद्र मोदी का जबरा फैन, सीने पर चाकू से लिख दिया ‘मोदी’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले प्रचंड बहुमत के बाद देश भर में पीएम मोदी के समर्थकों में काफी उत्साह है.बिहार में भी पीएम मोदी की जीत को लेकर समर्थकों में खासा उत्साह है. ऐसे में बिहार के मोतिहारी के एक समर्थक का उत्साह देखते ही बनता है. पीएम मोदी के इस जबड़ा फैन ने जीत की ख़ुशी में अपने सीने पर चाक़ू से मोदी लिख लिया.

बिहार के मोतिहारी के तुरकौलिया इलाके के रहने वाले सोनू पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत पर अपने सीने पर चाकू से पीएम मोदी का नाम लिख डाला है. इस दौरान उसका काफी खून भी बह गया. बताया जा रहा है कि 23 मई को जब लोकसभा चुनाव परिणाम के शुरुआती रुझान आने शुरू हुए तो सोनू पटेल ने वहां मौजूद लोगों को मिठाई खिलाई और फिर उसने चाकू से अपने सीने पर ‘मोदी’ लिख डाला.

अपने सीने पर चाकू से नरेंद्र मोदी के नाम लिखने पर सोनू पटेल ने बताया कि नरेंद्र मोदी भारत के भविष्‍य हैं. जब मोदी देश के लिए बलिदान को तैयार हैं तो मैं भी उनके लिए अपना जीवन बलिदान करने को तैयार हूं. सोनू पटेल ने कहा कि मोदी मेरे लिए भगवान हैं. सोनू के इस मोदी भक्ति को देखने के लिए काफी लोग पहुंच रहे हैं.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के नेतृत्‍व में एनडीए ने एक बार फिर  शानदार प्रदर्शन करते हुए 350 सीटें जीती हैं. मुख्‍य विपक्षी कांग्रेस पार्टी को मात्र 52 सीटों से संतोष करना पड़ा है. हालांकि वर्ष 2014 की अपेक्षा उसकी आठ सीटें बढ़ी हैं. बिहार में एनडीए ने 39 सीट जीतकर विपक्ष का सूपड़ा साफ कर दिया है. लालू यादव की पार्टी आरजेडी का तो खाता भी नहीं खुल पाया है. कांग्रेस पार्टी ने किशनगंज से एक मात्र सीट पर जीत हासिल किया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*