मोतिहारी: शख्स की मौत के बाद बवाल, थाना पर उग्र भीड़ का हमला, कई गाड़ियों में लगाई आग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्वी चंपारण जिला से बड़ी घटना सामने आ रही है. जहां सड़क दुर्घटना में जख्मी युवक की इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर आक्रोशित ग्रामीणों ने पीएचसी में जमकर हंगामा किया. वही युवक के शव को थाना के गेटपर रखकर जमकर हंगामा करते हुए थाना परिसर में लगी वाहन को आग के हवाले कर दिया. भीड़ ने मोतिहारी के चिरैया थाना पर हमला करते हुए कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. भीड़ से बचने के लिए पुलिस को आत्मरक्षा में कई राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी है.

जानकारी के मुताबिक मोतिहारी-ढ़ाका पथ में मीरपुर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दीपक नामक युवक की मौत हो गई. दुर्घटना में मृत युवक दीपक कुमार चिरैया थाना के गोखुला का रहने वाला था. दीपक ने इलाके के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाने पर दम तोड़ा जिसके बाद हंगामा शुरू हुआ. भीड़ ने पहले अस्पताल और फिर थाने पर हमला बोला.



इस दौरान थाने में रखी कई गाड़ियों को भीड़ ने फूंक डाला. हंगामा कर रहे लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी हालांकि पुलिस हवाई फायरिंग की बातों से लगातार इंकार कर रही है. बाद में स्थिति को बिगड़ता देख कई थाना की पुलिस के साथ एसएसबी ने मोर्चा संभाला और बमुश्किल हालात पर काबू पाया.