Breaking : शर्मसार हुआ झारखंड का राजनीतिक गलियारा, सांसद और विधायक में जमकर हाथापाई; कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप

लाइव सिटीज, पटना : बिहार के पड़ोसी राज्य झारखंड का राजनीतिक गलियारा आज शर्मसार हो गया. अभी-अभी झारखंड के गोड्डा में बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे और विधायक प्रदीप यादव में जमकर हाथापाई हुई. पुलिस से लेकर प्रशासन के लोगों को शांत करने में पसीना छूट रहा है. सबसे बात खास बात कि इस हाथापाई में इतनी संख्या में समर्थक जुट गए हैं कि कोरोना की गाइडलाइन की थई-थई हो गई है.

दरअसल, झारखंड के लोगों के लिए आज 8 अप्रैल बड़ा दिन था. आज गुरुवार से गोड्डा से नई दिल्ली के लिए हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन शुरू हुई. आनलाइन ही इसका उद्घाटन होना था. रेल मंत्री पीयूष गोयल दिल्ली से आनलाइन हरी झंडी दिखाकर कर नवनिर्मित गोड्डा रेलवे स्टेशन से पहली हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन को दिल्ली के लिए रवाना करने वाले थे. इस मौके पर गोड्डा रेलवे स्टेशन से गोड्डा के सांसद निशिकांत दूबे के साथ स्थानीय विधायक और जनप्रतिनिधियों को रेलवे बोर्ड ने आमंत्रित किया था.

इसी को लेकर गोड्डा के बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे और विधायक प्रदीप यादव वहां पहुंचे हुए थे. उनके साथ काफी संख्या में समर्थक भी मौजूद थे. इसी बीच राजनीतिक वर्चस्व को लेकर वे दोनों दिग्गज नेता ट्रेन के रवाना होने के पहले ही आपस में भिड़ गए. इसके बाद तो वहां जो कुछ हुआ, इसे किसी को अंदाजा ने प्रशासन को था और न पुलिस को. दोनों दिग्गज नेताओं के बीच जमकर हाथापाई होने लगी. दोनों तरफ से समर्थक भी मैदान में आ गए. इसके बाद जमकर हंगामा हुआ.