पप्पू यादव सिर्फ मधेपुरा से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, पूर्णिया की जनता से मांगी माफ़ी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सांसद पप्पू यादव ने मधेपुरा से ही लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है. उन्होंने आज सोमवार को मधेपुरा में प्रेस कांफ्रेंस कर इसका एलान कर दिया. पप्पू यादव ने स्पष्ट किया कि वह मधेपुरा से अपनी जन अधिकार पार्टी के सिंबल पर ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इसके पहले चर्चा थी कि पप्पू मधेपुरा के साथ ही पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र से भी चुनाव लड़ेंगे. लेकिन आज उन्होंने आखिरकार अपना फैसला बदल दिया. सांसद ने बताया कि वे मधेपुरा में आगामी 28 मार्च को नामांकन करेंगे.

सांसद पप्पू यादव ने लाइव सिटीज को अपने फैसले की जानकारी देते हुए बताया कि वे पूर्णिया की जनता से माफ़ी मांगते हैं. पूर्णिया में उनके जो भी समर्थक तैयारियों में लगे थे, उनसे माफ़ी मांगते हुए सहयोग के लिए आभार प्रकट करते हैं.

उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है – तमाम स्थितियों – परिस्थितियों का आकलन कर मैंने सिर्फ मधेपुरा से ही चुनाव लड़ने का फैसला किया है. पूर्णिया से चुनाव नहीं लड़ेंगे. विश्‍वास है, आप सभी मेरी भावनाओं को समझेंगे और मधेपुरा की सेवा करते रहने का मौका देंगे. हम क्षमा प्रार्थी हैं पूर्णिया के सभी साथियों से, जो लगातार चुनाव की तैयारी कर रहे थे. हम आपके भाई हैं/बेटे हैं, बने रहेंगे. सबों से मेरी विनती है कि 28 मार्च को मधेपुरा में नामांकन सभा में आशीर्वाद देने जरुर पहुंचे.

इससे पहले पप्पू यादव ने आज मधेपुरा में कहा कि वे यहां के निवर्तमान सांसद हैं. हम लड़ने नहीं आये हैं, मधेपुरा के हैं और यहां की जनता हमारे साथ है. मधेपुरा पर हमारा अधिकार बनता है. इस दौरान उन्होंने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि पिछले 28 दिन से उन्हें भरमाया जा रहा था. भाजपा और NDA को हराने के लिए मैंने हर अपमान सहा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*