बिहार पुलिस एसोसिएशन सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करती है : मृत्युंजय कुमार सिंह

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि सत्यमेव जयते भारत का ‘ राष्ट्रीय आदर्श वाक्य’ है, जिसका अर्थ है- “सत्य की सदैव जीत होती है. “ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपी जाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार पुलिस एसोसिएशन गदगद हैं. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बिहार सहित देश की ख़ाकी काफ़ी ख़ुश है. अन्याय के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के यह फैसला न्याय की जीत की उम्मीद को जगाता है.

बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष नाते मैं इस फैसले का स्वागत करता हूं. बिहार पुलिस ने सुशांत केस की जांच को लेकर जो कार्रवाई कर रही थी उसे सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराया है. सुप्रीम कोर्ट का फैसला यह बता रहा है कि बिहार पुलिस ने कुछ भी गलत नहीं किया. बिहार सरकार की कार्यशैली को सुप्रीम कोर्ट ने सही ठहराया है.



मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सुशांत के परिजनों को न्याय मिल पाएगा. इस बात की उम्मीद जगी है और न्याय मिलेगा. मेरा मानना है की आज का सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला बिहार ही नहीं यह देश के उन लोगों की जीत है जो न्याय चाहते हैं. मुंबई पुलिस के साथ मुंबई के जो भी वर्दी एवं राजनीतिक बयानबाज़ी कर रहे थे उनको पश्चात कर के देश से माफ़ी मांग कर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में सीबीआई जांच में सहयोग करना चाहिए.